किश्तवाड़,जेएनएन। सोमवार को फिर से जम्मू संभाग के किश्तवाड़ जिले में कर्फ्यू लग गया। लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी गई। शुक्रवार को पीडीपी नेता के अंगरक्षक से राइफल छीनने के बाद कर्फ्यू लगा दिया था। शनिवार को दिन का कर्फ्यू हटा दिया था।

जानकारी हो कि कल [रविवार] रात 8:30 बजे पुलिस के वाहन ने सोमवार को कर्फ्यू की घोषणा कर लोगों को सकते में डाल दिया। लोग एक-दूसरे से पूछते नजर आ रहे थे कि आखिर कर्फ्यू लगाने के क्या कारण हैं। पुलिस ने इस पर चुप्पी साधी है। सूत्रों के अनुसार हुर्रियत नेता गुलाम नबी गुंदना का बीमारी के चलते लुधियाना में देहांत हो गया है। सोमवार को चौगान मैदान में उनका नमाज-ए-जनाजा पढ़ा जाएगा। भीड़ इकट्ठा न हो इसके चलते प्रशासन ने किश्तवाड़ में कर्फ्यू लगा दिया है, इस दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध रहेंगे।

किश्तवाड़ में हथियार लूट मामले में तीन संदिग्ध हिरासत में

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में पीडीपी के जिला प्रधान एडवोकेट नासिर हुसैन शेख को रातभर बंधक बनाकर पीएसओ से हथियार लूटने वाले आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों ने रविवार को कई इलाकों में छापेमारी की। मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। हिरासत में लिए गए संदिग्धों में एक आतंकी का भाई भी है।

आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस अलग-अलग मिली जानकारियों पर काम कर रही है। सूत्रों के मुताबिक इस मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लेने के बाद सुरक्षाबलों को उम्मीद है कि आतंकियों तक पहुंचने में आसानी होगी।   

बता दें कि शुक्रवार को पीडीपी नेता को बंधक बनाकर आतंकियों ने उनके अंगरक्षक की राइफल लूट ली थी। रातभर बंधक बनाने के बाद हथियारबंद तीन आतंकी पीडीपी नेता के भाई की कार लेकर भाग गए थे। कार को शहर से नौ किलोमीटर दूर डूल इलाके से बरामद कर लिया था।

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप