जागरण संवाददाता, राजौरी : जिले में सोमवार को कोरोना के 30 नए मामले आए हैं, जिनमें से एक यात्रा इतिहास वाला व्यक्ति भी शामिल है।

अतिरिक्त जिला आयुक्त राजौरी ठाकुर शेर सिंह ने बताया कि सोमवार को जिले में कोरोना के 30 मामले सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों के बाद सोमवार को कोरोना के मामलों में कमी दर्ज हुई है, जो एक अच्छा संकेत नजर आ रहा है।

उन्होंने कहा कि राजौरी तहसील से 17, दरहाल से चार, नौशहरा से तीन, थन्ना मंडी से तीन, सुंदरबनी व कालाकोट से एक-एक मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की टीमें घर-घर जाकर लोगों के सैंपल ले रही हैं। हमारा यही प्रयास है कि अधिक से अधिक लोगों की जांच की जा सके। उन्होंने कहा कि 1298 रिपोर्ट हमारे पास आई है, जिसमें से 30 लोग पॉजिटिव आए हैं। इससे यह बात साफ हो रही है कि क्षेत्र से कोरोना की चेन टूट रही है, जो एक बेहतर संकेत है। उन्होंने कहा कि आगे भी इसी तरह से अभियान को जारी रखा जाएगा, ताकि क्षेत्र के हर व्यक्ति की कोरोना जांच हो सके।

वहीं, उन्होंने कहा कि बिना किसी कार्य के लोग अपने घरों से बाहर न निकलें। अगर किसी को निकलना हो तो वह मास्क का प्रयोग करे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस