Move to Jagran APP

सड़कों पर अवैध रूप से चल रहे टेंपो स्टैंड

जागरण संवाददाता, राजौरी : कुछ समय पहले प्रशासन ने सख्त निर्देश जारी करते हुए कहा था कि

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Aug 2018 08:21 PM (IST)Updated: Sun, 19 Aug 2018 08:21 PM (IST)
सड़कों पर अवैध रूप से चल रहे टेंपो स्टैंड

जागरण संवाददाता, राजौरी : कुछ समय पहले प्रशासन ने सख्त निर्देश जारी करते हुए कहा था कि नगर में सड़कों पर न तो कोई ट्रेवल एजेंसी चलेगी और न ही कोई टेंपो स्टैंड, लेकिन इसके बावजूद ट्रेवल एजेंसियां भी सड़कों पर ही चल रही हैं और टेंपो स्टेंड भी। इस कारण नगर में हर समय जाम की स्थिति बनी रहती है। इसी कारण आम लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रशासन इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है, जिससे स्थानीय लोगों में भी प्रशासन के खिलाफ रोष बढ़ता ही जा रहा है।

loksabha election banner

रविवार को स्थानीय निवासी बोध राज, अशोक कुमार, मुहम्मद नसीर, राम अवतार आदि का कहना है कि नगर की सभी सड़कों पर ट्रेवल एजेंसी व टेंपो स्टेंड चल रहे हैं। प्रशासन के आदेश की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इनसे पूछने वाला कोई नजर नहीं आ रहा है, जिस कारण से नगर के हर मार्ग पर हर समय जाम लगा रहता है। जाम के कारण आम लोगों के साथ साथ दुकानदारों को भी कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस तरह से टेंपो स्टेंड वाले प्रशासन के निर्देश को नहीं मान रहे है, जिससे यह बात साबित होती है कि दाल में कुछ काला चल रहा है।

वहीं इस संबंध में बात करने पर डीएसपी ट्रैफिक रफीक अहमद का कहना है कि जो भी लोग सड़कों के ऊपर टैंपो स्टेंड व ट्रेवल एजेंसी चला रहे है। उन लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा। इसके साथ-साथ इन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.