संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : जम्मू-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गांव वलशाला में रविवार को एक टेंपो ट्रेवल वाहन और टाटा मैजिक वाहन में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में टाटा मैजिक वाहन के चालक की मौके पर मौत हो गई जबकि चार साल के बच्चे सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को उपजिला अस्पताल सुंदरबनी में पहुंचाया। यहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद सभी घायलों को जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसों के कारणों का पता लगाने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार अनुसार टेंपो ट्रेवल नंबर जेके02एपी- 4725 जम्मू से राजौरी की तरफ आ रहा था। इसी दौरान जम्मू-पुंछ हाईवे पर स्थित वलशाला में उसकी टाटा मैजिक जेके11डी 3226 के साथ जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में टाटा मैजिक के चालक तुफेल हुसैन पुत्र मोहम्मद हनिफ निवासी बडून राजौरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार साल के बच्चे मोहम्मद बिलाल दरार राजौरी सहित सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों की पहचान अब्दुल गफूर, राजो बेगम दोनेा निवासी दरार, राकेश कुमार निवासी अलीगढ़ उत्तर प्रदेश, प्रमोद शर्मा, चमनलाल दोनों निवासी जम्म्म और नजीर मोहम्मद निवासी दराल राजौरी के रूप में हुई है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप