मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता,राजौरी: पीडीपी ने 20वां स्थापना दिवस डाकबंगला राजौरी में मनाया, जिसमें पार्टी के नेताओं के साथ-साथ कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री चौधरी जुल्फिकार अली ने कहा कि बीस वर्ष पहले आज ही के दिन आम लोगों के मसलों को हल करने के लिए पीडीपी का गठन मुफ्ती मुहम्मद सईद ने किया था। उनकी सोच व उनके काम करने का तरीका काफी अलग था, उनके शासनकाल में राज्य में कई ऐसे विकास के कार्य हुए जो आज तक संभव नहीं हो पाए है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से केंद्र सरकार घाटी में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को भेजा जा रहा है, वह एक चिता का विषय है। उन्होंने कहा कि अगर इन सुरक्षा बलों को आतंकवादियों से मुकाबला करने के लिए भेजा जा रहा है तो ठीक है, अगर केंद्र सरकार 35ए को तोड़ने का प्रयास कर रही है और हालात पर काबू करने के लिए इन सुरक्षा बलों को भेजा जा रहा है तो यह ठीक नहीं है। इससे राज्य के हालात खराब होंगे और लोगों का काफी नुकसान होगा, इसलिए केंद्र सरकार को कोई भी फैसला लेने से पहले गंभीर चितन करना होगा।

इस अवसर पर पार्टी के नेताओं ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्य करे और पार्टी की नीतियों को आम लोगों तक पहुंचाए। इस अवसर पर पूर्व विधायक चौधरी कमर हुसैन, जिला अध्यक्ष एजाज मिर्जा के साथ साथ पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप