Move to Jagran APP

अतिरिक्त जिला आयुक्त बनाएंगे अब स्टेट सब्जेक्ट

संवाद सहयोगी, नौशहरा : अब अतिरिक्त जिला आयुक्त स्टेट सब्जेक्ट बनाकर लोगों को जारी कर सकेंगे। इससे आम

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 06:49 PM (IST)Updated: Wed, 30 May 2018 06:49 PM (IST)
अतिरिक्त जिला आयुक्त बनाएंगे अब स्टेट सब्जेक्ट
अतिरिक्त जिला आयुक्त बनाएंगे अब स्टेट सब्जेक्ट

संवाद सहयोगी, नौशहरा : अब अतिरिक्त जिला आयुक्त स्टेट सब्जेक्ट बनाकर लोगों को जारी कर सकेंगे। इससे आम लोगों का जहां पैसा बचेगा वहीं उनको बार-बार जिला आयुक्त राजौरी के कार्यालय के चक्कर काटने से भी छूट मिल जाएगी। गत दो माह से अतिरिक्त जिला आयुक्त नौशहरा के पास स्टेट सब्जेक्ट बनाने की पावर नहीं थी। इस कारण यहां के लोगों को अपना कार्य करवाने के लिए राजौरी जिला आयुक्त के कार्यालस के चक्कर काटने पडते थे। परन्तु अब उन्हें अतिरिक्त जिला आयुक्त को स्टेट सब्जेक्ट जारी करने की पावर मिलने से लोगों को काफी राहत मिलेगी है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि उपजिला नौशहरा के लोगों को अपने स्टेट सब्जेक्ट बनाने के लिए राजौरी के चक्कर काटने पड़ते थे। इसमें उनका काफी पैसा भी खर्च हो जाता था एवं लोगों का समय भी बर्बाद हो रहा था। लोगों ने सरकार के कई बार मांग की थी कि अतिरिक्त जिला आयुक्त को इसकी पावर दी जाए, जो पहले एसडीएम के पास थी। दो दिन पूर्व ही जनरल एडमिनस्ट्रेशन विभाग से आरआर के तहत यह पाव अब अतिरिक्त जिला आयुक्त को दे दी गई है। इससे लोगों को काफी राहत मिलेगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.