मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

राजौरी, जेएनएन। पाकिस्तानी सेना ने रविवार की सुबह जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के सुंदरबनी, कलाल व नौशेरा सेक्टर में गोलाबारी की। इस गोलाबारी का भारतीय सेना ने भी कड़ा जवाब दिया, लेकिन पाकिस्तानी सेना गोलाबारी को जारी रखे हुए है। इस गोलाबारी से सीमा पर किसी भी प्रकार का अभी तक कोई नुकसान नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि पाक सेना ने शनिवार शाम को फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए पुंछ जिले के बालाकोट, मनकोट व कृष्णा घाटी सेक्टर में भारी गोलाबारी की। इसमें एक नागरिक घायल हो गया। भारत ने भी कड़ा जवाब दिया। देर शाम तक दोनों तरफ से भारी गोलाबारी जारी रही।

पाक सेना ने शाम करीब पांच बजे तीनों सेक्टरों बालाकोट, मनकोट व कृष्णा घाटी में एक साथ भारतीय क्षेत्र में सैन्य चौकियों को निशाना बनाने के साथ रिहायशी क्षेत्रों में गोलाबारी शुरू कर दी। इस दौरान एक मोर्टार मनकोट सेक्टर के नारला गांव में फटने से स्थानीय निवासी मोहम्मद अकबर घायल हो गया। उसे मेंढर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, भारतीय सेना ने भी पाक सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया। बावजूद इसके देर शाम तक पाक गोलाबारी जारी रही।

गौरतलब है कि शुक्रवार को भी पाक सेना ने मनकोट व कृष्णा घाटी सेक्टर में जमकर गोलाबारी की थी। पाकिस्तान की ओर से सीमांत क्षेत्रों को बार-बार निशाना बनाए जाने से लोगों में दहशत का माहौल है।

जम्मू-कश्मीर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप