Move to Jagran APP

Jammu Kashmir News: जम्मू से राजौरी की तरफ आ रहा सैन्य वाहन खाई में गिरा, हादसे में दो जवान घायल

Jammu Kashmir News जम्‍मू से राजौरी की तरफ आ रहा सैन्‍य वाहन खाई में गिर गया। इस हादसे में वाहन में सवार चालक व सह चालक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए दोनों को उपचार के लिए सेना के 150 जनरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस संबंध में राजौरी पुलिस ने भी मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई को शुरू कर दिया है।

By gagan kohli Edited By: Himani Sharma Published: Fri, 10 May 2024 06:55 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 06:55 PM (IST)
जम्मू से राजौरी की तरफ आ रहा सैन्य वाहन खाई में गिरा

जागरण संवाददाता, राजौरी। राजौरी के धनवां क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर एक बजे के करीब जम्मू से राजौरी की तरफ आ रहा सैन्य वाहन सड़क से उतरकर खाई में जा गिरा।

इस हादसे में वाहन में सवार चालक व सह चालक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए दोनों को उपचार के लिए सेना के 150 जनरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस संबंध में राजौरी पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई को शुरू कर दिया है।

वाहन जम्‍मू से राजौरी की तरफ लेकर आ रहा था सामान

जानकारी के अनुसार सेना का वाहन जम्मू से राजौरी की तरफ सामान लेकर आ रहा था। जैसे ही वाहन धनवां क्षेत्र में पहुंचा तो उसी समय सामने से आ रहे अन्य वाहन को बचाने के चक्कर में सैन्य वाहन के चालक ने अपने वाहन से संतुलन खो दिया और वाहन सड़क से उतरकर खाई में जा गिरा।

यह भी पढ़ें: 'पाक आतंकियों के साथ दावत में रचा था षड्यंत्र...', पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमले के मामले में नया खुलासा

चालक और सह चालक घायल

इस हादसे में सैन्य वाहन का चालक व सह चालक दोनों घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए सेना के 150 जनरल अस्पताल में लाया गया यहां पर दोनों की पहचान हवलदार धीरज कुमार व सिपाही एके शुक्ला के तौर पर हुई है। दोनों जवानों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। राजौरी पुलिस ने भी मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई को शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: 'हमारी नस्लें खतरे में हमें इसे बचाना होगा', PDP प्रत्याशी रहमान परा के बयान पर चुनाव आयोग का नोटिस; मांगा जवाब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.