Move to Jagran APP

जवाहर नगर में दूर नहीं हो रही जाम की समस्या

जागरण संवाददाता राजौरी नगर के जवाहर नगर क्षेत्र में हर रोज लगने वाले जाम के कारण आ

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 06:44 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 06:44 AM (IST)
जवाहर नगर में दूर नहीं हो रही जाम की समस्या

जागरण संवाददाता, राजौरी : नगर के जवाहर नगर क्षेत्र में हर रोज लगने वाले जाम के कारण आम लोगों के साथ साथ दुकानदारों को भी कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जाम की समस्या को दूर करने के लिए एक बार नहीं कई बार पुलिस, ट्रैफिक पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद भी जाम की समस्या को दूर करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है।

loksabha election banner

स्थानीय निवासी राकेश कुमार, नरेश शर्मा, पुरुषोत्तम लाल आदि ने कहा कि पिछले काफी समय से जाम की समस्या क्षेत्र में बनी हुई है। उन्होंने कहा कि इस समस्या को दूर करने के लिए एक बार नहीं कई बार हम लोग अधिकारियों से मिल चुके है, लेकिन इसके बावजूद भी जाम की समस्या को दूर करने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जाम की समस्या को जल्द से जल्द दूर किया जाए क्योंकि हर रोज जाम के कारण दुकानदारों का कारोबार भी प्रभावित होता जा रहा है। स्थानीय लोगों ने कहा कि जल्द से जल्द जाम की समस्या को दूर न किया गया तो आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन होगा।

ट्रैफिक पुलिस के डीएसपी जुबैर मिर्जा का कहना है कि जवाहर नगर में जाम की समस्या को दूर करने के लिए हमने अपने जवानों को तैनात कर रखा है अगर इसके बावजूद भी जाम लग रहा है तो जल्द ही उचित कदम उठाकर इस समस्या को दूर किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.