Move to Jagran APP

बाजार में बढ़ रहा अतिक्रमण, नगर परिषद नहीं उठा रहा कदम

जागरण संवाददाता राजौरी नगर के मुख्य बाजारों में दिन ब दिन अतिक्रमण बढ़ता ही जा रहा है

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 05:39 AM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 05:39 AM (IST)
बाजार में बढ़ रहा अतिक्रमण, नगर परिषद नहीं उठा रहा कदम

जागरण संवाददाता, राजौरी : नगर के मुख्य बाजारों में दिन ब दिन अतिक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। जिस कारण से बाजारों में आम लोगों का गुजरना काफी मुश्किल हो चुका है। स्थानीय लोग एक बार नहीं कई बार नगर परिषद के अधिकारियों से मिलकर अतिक्रमण हटाने की मांग कर चुके है, लेकिन इसके बावजूद भी अतिक्रमण हटाने का कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है।

loksabha election banner

स्थानीय निवासी मोहन लाल, अशोक शर्मा, श्याम लाल आदि ने कहा कि पूरे बाजार में ही दुकानदारों ने जमकर अतिक्रमण कर रखा है। कोई भी दुकानदार ऐसा नहीं है जिसने आधे से अधिक सड़क पर अपना सामान न लगा रखा हो। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण को दूर करने के लिए एक बार नहीं कई बार नगर परिषद के अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के आगे गुहार लगाई जा चुकी है, लेकिन इसके बावजूद भी इस और कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने कहा कि जल्द से जल्द प्रशासन व नगर परिषद के अधिकारी मिलकर अभियान चलाए और बाजारों में अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करे ताकि मुख्य बाजार अतिक्रमण मुक्त हो सके। स्थानीय लोगों का कहना है कि दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण के कारण बाजारों में वाहन तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल हो चुका है। इस लिए बाजार को अतिक्रमण मुक्त किया जाए।

इस संबंध में बात करने पर नगर परिषद के इंस्पेक्टर रोमेश कुमार का कहना है कि जल्द से जल्द बाजारों में अभियान चलाकर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.