जागरण संवाददाता, राजौरी : अपने दौरे के दूसरे दिन केंद्रीय कानून और न्याय राज्यमंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने टाउन हाल राजौरी का दौरा किया, जहां उन्होंने सफाई कर्मचारियों को शहर को साफ रखने और स्वच्छ भारत मिशन में योगदान देने के लिए उनके अथक प्रयासों के लिए सुविधा प्रदान की और सम्मानित किया। उन्होंने वहां पीएमएवाईयू के लाभार्थियों को भी सुविधा प्रदान की।

हाई स्कूल तत्तापानी के अपने दौरे के दौरान मंत्री ने छात्रों और कर्मचारियों के साथ बातचीत की और शिक्षकों पर छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने पर जोर दिया।

तत्तापानी हाट स्प्रिंग में चेंजिग रूम सुविधा के उन्नयन का उद्घाटन करते हुए मंत्री ने संबंधितों को हाट स्प्रिंग के अधिक सौंदर्यीकरण के लिए ठोस उपाय करने की सलाह दी, क्योंकि इसमें चिकित्सा पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं। उन्होंने मौके के और अधिक विकास के लिए परियोजना को जिला केपेक्स में लगाने के लिए भी कहा। जनप्रतिनिधियों व जनता से मुलाकात कर समस्याएं सुनीं

मंत्री ने कालाकोट में लोक निर्माण डाकबंगला में जनता और उनके प्रतिनिधियों से भी बातचीत की, जिन्होंने उन्हें अपने क्षेत्रों के कई मुद्दों और मांगों से अवगत कराया, जिसमें सियोट कालाकोट सड़क को चौड़ा करना, बिजली आपूर्ति में वृद्धि, जुड़े होने वाले छाया क्षेत्रों, छूटे हुए लाभार्थियों को शामिल करना शामिल है। आवास प्लस के तहत, महोगला खब्बास निर्वाचन क्षेत्र आदि में सड़क संपर्क की कमी व अन्य मुद्दों में पीडीडी उपकरण का प्रतिस्थापन, सरकारी स्कूलों में कर्मचारियों की कमी, जल्द से जल्द जारी किए जाने वाले आकस्मिक कर्मचारियों का वेतन, मुंसिफ कोर्ट के लिए बुनियादी ढांचा, कालाकोट में मिनी सचिवालय की मंजूरी, कालाकोट में खेल स्टेडियम, महोगला के लिए जीडीसी की मंजूरी के अलावा अन्य मुद्दे शामिल हैं। इस अवसर पर अन्य संबंधित मुद्दों को उठाया गया।

Edited By: Jagran