Move to Jagran APP

दूसरे दिन भी भी ठप बीएसएनएल की संचार सेवा

जागरण संवाददाता राजौरी भारत संचार निगम लिमिटेड की संचार सेवाएं शुक्रवार को दूसरे दिन

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 01:07 AM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 06:19 AM (IST)
दूसरे दिन भी भी ठप बीएसएनएल की संचार सेवा
दूसरे दिन भी भी ठप बीएसएनएल की संचार सेवा

जागरण संवाददाता, राजौरी : भारत संचार निगम लिमिटेड की संचार सेवाएं शुक्रवार को दूसरे दिन भी ठप रही। इससे उपभोक्ताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन संचार सेवाओं को बेहतर करने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड द्वारा उचित कदम नहीं उठाया जा रहा है।

loksabha election banner

उपभोक्ता रवि कांत, अशोक कुमार, मुहम्मद नसीब आदि ने कहा कि पिछले कई दिनों से हर रोज शाम को बीएसएनएल द्वारा संचालित मोबाइल, लैंड लाइन, इंटरनेट सेवा ठप हो जाती हैं जो कई घंटों के बाद जाकर बहाल होती है। उपभोक्ताओं का कहना है कि भारत संचार निगम के अधिकारियों द्वारा उपभोक्ताओं की समस्या को समझा नहीं जा रहा है। संचार सेवाओं को बेहतर ढंग से सुचारु करने के लिए कई बार अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद संचार सेवा को बहाल करने के लिए कोई भी उचित कदम नहीं उठाया जा रहा है। उपभोक्ताओं ने कहा कि अगर जल्द से जल्द संचार सेवाओं को बहाल न किया गया तो वे सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे। क्योंकि पिछले कई दिनों से हर रोज संचार सेवाएं ठप हो रही है जिस कारण उपभोक्ताओं को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं भारत संचार निगम लिमिटेड के तकनीकी अधिकारी केवल कुमार का कहना है कि एक्सचेंज में तकनीकी खराबी के कारण संचार सेवाएं ठप हुई है खराबी को ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है जल्द से जल्द संचार सेवा को बहाल कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.