Move to Jagran APP

स्योट मंडल में भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर संपन्न

संवाद सहयोगी सुंदरबनी क्षेत्र के स्योट मंडल में भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का शुभा

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 06:49 AM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 06:49 AM (IST)
स्योट मंडल में भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर संपन्न
स्योट मंडल में भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर संपन्न

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : क्षेत्र के स्योट मंडल में भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ मंगलवार को किया गया था, जो बुधवार को संपन्न हो गया।

loksabha election banner

इस दो दिवसीय शिविर में वक्ताओं द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं को पार्टी के सिद्धांत, नीति व इतिहास सहित कई विषयों पर जागरूक किया गया। शिविर में भाजपा जिला प्रधान कैप्टन बालकृष्ण, बीडीसी चेयरमैन बालकृष्ण शर्मा, नगर पालिका उपचेयरमैन मोहनलाल, किसान मोर्चा जिला प्रधान अशोक सिंह, मंडल प्रधान स्वर्ण सिंह, आदर्श भारती, अनिल खजूरिया सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। भाजपा जिला प्रधान बालकृष्ण ने बताया कि दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में विभिन्न पंचायतों से आए भाजपा कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति-नीति के बारे में अवगत करवाया गया। दो दिन चले शिविर में कार्यकर्ताओं को जागरूक करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता नगरपालिका के उपचेयरमैन मोहनलाल ने कहा कि किसी भी संगठन की आत्मा उसकी कार्यपद्धति व विचारधारा होती है। भाजपा का कार्य राष्ट्र पुनर्निर्माण, मां भारती को परम वैभव तक ले जाना, राष्ट्र को गौरव प्रदान करना है।

सरपंच नरेश चिब ने कहा कि पार्टी ने हमेशा कार्यकर्ताओं के सम्मान को सर्वोपरि रखा है। कार्यकर्ता ही भाजपा की शान हैं। कार्यकर्ताओं को आने वाले समय में पूरी सावधानी के साथ कार्य करना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि प्रशिक्षण प्राप्त कर कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से पार्टी को मजबूत करने में पूरी ताकत के साथ जुटें।

अन्य नेताओं ने कार्यकर्ताओं को जागरूक करते हुए कहा कि मोदी सरकार जम्मू कश्मीर में विकास के लिए हर कदम उठा रही है, जिसका जम्मू कश्मीर की आम जनता को बहुत अधिक लाभ पहुंच रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं को जमीनी स्तर पर पहुंचाने के लिए कार्यकर्ता दिन-रात कार्य करें। शिविर में भाजपा के दिग्गज नेताओं के साथ-साथ काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.