Move to Jagran APP

अंतर पंचायत क्रिकेट प्रतियोगिता बरेरी क्रिकेट क्लब ने जीती

संवाद सहयोगी नौशहरा तहसील के युवा खिलाड़ियों के समग्र विकास के लिए सेना की नौशहरा बि

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Sep 2021 06:36 AM (IST)Updated: Wed, 01 Sep 2021 06:36 AM (IST)
अंतर पंचायत क्रिकेट प्रतियोगिता बरेरी क्रिकेट क्लब ने जीती

संवाद सहयोगी, नौशहरा : तहसील के युवा खिलाड़ियों के समग्र विकास के लिए सेना की नौशहरा बिग्रेड के तत्वावधान में रुमलिधारा बटालियन द्वारा अंतर पंचायत क्रिकेट कप 2021-22 का आयोजन आपरेशन सद्भावना के तहत किया गया। इसका उद्देश्य युवाओं में खेल प्रतिभा को खोजना एवं उसको बढ़ावा देगा है।

loksabha election banner

यह प्रतियोगिता नौशहरा तहसील की ग्राम पंचायतों की टीमों दंबड़ लायंस, बरेरी क्रिकेट क्लब, भजनोवा सुपर किग्स, राइजिग स्टार दब्बड़ एवं रायल किग्स मगरोट के बीच 27 से 30 अगस्त 2021 के बीच दो चरणों में खेली गई। टूर्नामेंट का पहला चरण नाकआउट के आधार पर और दूसरा चरण लीग मैच के आधार पर खेला गया। प्रतियोगिता का फाइनल मैच मंगलवार को बरेरी क्रिकेट क्लब और राइजिग स्टार दबड़ के बीच खोला गया, जिसमें टीम बरेरी क्रिकेट क्लब टीम ने पचास रन से जीत हासिल कर प्रतियोगिता के खिताब को अपने नाम किया। सेना ने अंतर पंचायत क्रिकेट कप प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी टीमों के प्रतिभागियों को प्रशंसा पत्र तथा विजेता व उपविजेता टीम को नकद पुरस्कार एवं ट्राफी देकर सम्मानित किया और उनका हौसला अफजाई की। दर्शक दीर्घा में बैठे हुए नौशहरा के विभिन्न गांवों के सरपंचों व एकत्रित जनसमुदाय द्वारा नौशहरा ब्रिगेड के तत्वावधान में रूमलिधार बटालियन द्वारा कराई गई अंतर पंचायत क्रिकेट कप 2021-22 की बहुत ही प्रशंसा की। इस मौके पर युवाओं ने कहा कि भारतीय सेना द्वारा हमें एक मंच प्रदान किया जाता है, जहां हम अपने अंदर छुपी प्रतिभा को लोगो के सामने प्रस्तुत कर सकते हैं। हम भारतीय सेना का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हैं, जो हमें समय-समय पर इस प्रकार के मंच प्रदान करती है। हम उम्मीद करते हैं कि आगे आने वाले समय में भी भारतीय सेना इसी प्रकार के खेलों के प्रति हमें बढ़ावा देने के लिए इस प्रकार के आयोजन करती रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.