राजौरी, जागरण संवाददाता। एक दिन सीमा पर शांति कायम रखने के बाद पाक सेना ने एक बार फिर से संघर्ष विराम का उल्लंघन करना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को पाक सेना ने उप जिला नौशहरा के कलाल सेक्टर में गोलाबारी की।

इस गोलाबारी में सेना के साथ काम करने वाला पोर्टर घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए उप जिला अस्पताल नौशहरा लाया गया है। यहां पर इसका उपचार किया जा रहा है। वहीं भारतीय सेना द्वारा भी पाक सेना को मुंह तोड़ जवाब दिया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी पाक सेना अपनी गोलाबारी को जारी रखे हुए है। जिससे सीमांत क्षेत्रों में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह आठ बजे के करीब पाक सेना ने कलाल सेक्टर में गोलाबारी को शुरू कर दिया। पाक सेना ने पहले सेना की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाकर गोलाबारी की और उसके बाद पाक सेना ने रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाकर मोर्टार दागना शुरू कर दिए। इस गोलाबारी की चपेट में आने से सेना के साथ काम करने वाला पोर्टर सुरजीत कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी डींग घायल हो गया।

जिसे उपचार के उप जिला अस्पताल नौशहरा में लाया गया। यहां पर इसका उपचार किया जा रहा है। वहीं भारतीय सेना द्वारा भी पाक सेना को मुंह तोड़ जवाब दिया जा रहा है। जिसके बावजूद भी पाक सेना अपनी गोलाबारी को जारी रखे हुए है। 

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप