Move to Jagran APP

रेकीबल में पेयजल संकट गहराने से लोगों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता राजौरी पीडब्लूडी का की लापरवाही के चलते उभरी पानी की समस्या से परेशान र

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 01:39 AM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 06:52 AM (IST)
रेकीबल में पेयजल संकट गहराने से लोगों ने किया प्रदर्शन
रेकीबल में पेयजल संकट गहराने से लोगों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : पीडब्लूडी का की लापरवाही के चलते उभरी पानी की समस्या से परेशान रेकीबान गांव के लोगों ने जोरदार प्रदर्शन किया और जल्द क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या को दूर करने का मांग की।

loksabha election banner

प्रदर्शन कर रहे गुलजार अहमद, मुहम्मद रहमान, अब्दुल कयूम आदि ने कहा कि पिछले दो माह से हम लोगों के घरों में पीने का पानी नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि सड़क के कार्य के दौरान पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई थी, लेकिन अभी तक पाइप लाइन की मरम्मत के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि घरों में पानी न आने के कारण हम लोगों को चार से पांच किलोमीटर दूर से पीने का पानी लाना पड़ रहा है जिस कारण से हम लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पाइप लाइन की मरम्मत के लिए एक बार नहीं कई बार प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर पीएचई विभाग के अधिकारियों को अवगत करवा चुके है, लेकिन दो माह में अभी तक पाइप लाइन की मरम्मत के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है जिस कारण से मजबूर होकर हम लोगों को प्रदर्शन करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर इसके बावजूद भी क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई को बहाल करने के लिए कोई भी उचित कदम नहीं उठाया गया तो आने वाले दिनों में हम लोग इससे भी उग्र प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।

इस संबंध में बात करने पर विभाग के जेई नसीब अहमद नेहा कि पाइप लाइन को जोड़ने का कार्य शुरू कर दिया गया है जल्द ही क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई को बहाल कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.