Move to Jagran APP

झुला पुल पर सजने लगी दुकानें

जागरण संवाददाता राजौरी नगर के बाजारों में दिन ब दिन अतिक्रमण बढ़ता ही जा रहा है लेकि

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 06:44 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 06:44 PM (IST)
झुला पुल पर सजने लगी दुकानें
झुला पुल पर सजने लगी दुकानें

जागरण संवाददाता, राजौरी: नगर के बाजारों में दिन ब दिन अतिक्रमण बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन अब झुला पुल के ऊपर भी दुकानें सजने लगी है। इसके बावजूद इस ओर न तो प्रशासन द्वारा कोई ध्यान दिया जा रहा है और न ही नगर पालिका इस मामले को गंभीरता से ले रही है। इस कारण पुल के ऊपर से गुजरने वाले लोगों की समस्याएं बढ़ती ही जा रही है।

loksabha election banner

स्थानीय निवासी अशोक कुमार, मोहन लाल, शकील अहमद आदि ने कहा कि मुख्य बाजार में तो अतिक्रमण अपने चरम पर पहुंच चुका है। दुकानदारों ने आधे से अधिक मार्ग पर अपना कब्जा जमा रखा है, अब झुला पुल के ऊपर भी दुकानें सजनी शुरू हो चुकी है। उन्होंने कहा कि बाजारों से पहले ही आम लोगों को गुजरना मुश्किल हो गया था, लेकिन अब झुला पुल के ऊपर से भी गुजरना मुश्किल हो चुका है।

नगर पालिका का कार्य है कि वह नगर से अतिक्रमण को हटाए, ताकि आम लोगों की जो समस्याएं है वह दूर हो सके। इस संबंध नगर पालिका के ईओ मंजूर लोन का कहना है कि सभी रेहड़ी व फड़ी वालों के साथ-साथ दुकानदारों को चेतावनी जारी की जा चुकी है कि वह अपना सामान दुकानों के अंदर लगाए। जो लोग पुल के ऊपर दुकानें लगाकर सामान बेच रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होगी और जो दुकानदार बाजार में सामान लगाकर बेच रहे है उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.