Move to Jagran APP

सरपंचों और पंचों ने सड़क पर उतरने की दी चेतावनी

संवाद सहयोगी सुंदरबनी उपजिला सुंदरबनी के तहत आने वाली पंचायत लोअर भजवाल ए और बी के सर

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 01:59 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 06:54 AM (IST)
सरपंचों और पंचों ने सड़क पर उतरने की दी चेतावनी
सरपंचों और पंचों ने सड़क पर उतरने की दी चेतावनी

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : उपजिला सुंदरबनी के तहत आने वाली पंचायत लोअर भजवाल ए और बी के सरपंचों और पंचों ने एक साथ बैठक कर प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि क्षेत्र में बिजली और पानी की व्यवस्था को सुधारा नहीं गया तो बुधवार को आंदोलन कर सड़क मार्ग को जाम कर देंगे।

loksabha election banner

बैठक की अध्यक्षता करते हुए सरपंच अरुण सूदन ने कहा कि पिछले आठ माह से पंचायतों का गठन हुआ है, लेकिन पंचायतों में प्रशासन द्वारा एक भी कार्य शुरू नहीं करवाया गया है। इसके विपरीत न तो लोगों को बिजली मिल रही है और न ही पानी और यह दोनों व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रशासन को कई बार इस संबंध में अवगत करवाया गया है, लेकिन अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेगी, जिससे मजबूर होकर सारे सरपंच और पंच जनता के साथ एकजुट होकर सड़क को जाम करेंगे। वहीं , इस मौके पर उपस्थित अन्य पंचों और सरपंचों ने भी एकजुटता व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्र में लोगों की समस्या और बढ़ गई है, लेकिन कोई भी प्रशासनिक अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है, जिससे मजबूर होकर बुधवार को सभी सरपंच पच एकजुट होकर सड़क जाम करेंगे। यदि कोई उग्र प्रदर्शन हुआ तो उसके लिए प्रशासन के अधिकारी पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.