Move to Jagran APP

आग लगने से पंचायत घर जलकर हुआ राख

जागरण संवाददाता राजौरी राजौरी के मुरादपुर गांव में मंगलवार शाम को एक पंचायत घर में

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 08:46 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 06:36 AM (IST)
आग लगने से पंचायत घर जलकर हुआ राख
आग लगने से पंचायत घर जलकर हुआ राख

जागरण संवाददाता, राजौरी: राजौरी के मुरादपुर गांव में मंगलवार शाम को एक पंचायत घर में रहस्यमय परिस्थितियों में आग लग गई और कुछ ही समय में पंचायत घर जलकर राख हो गया। इस संबंधी पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई को शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जानकारी अनुसार मंगलवार शाम को मुरादपुर गांव के पंचायत घर में आग लग गई और आग की लपटों ने कुछ ही समय में पूरे ढांचे को राख में तबदील कर दिया। इस संबंध में सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग व दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया। पंचायत घर के ठीक सामने पेट्रोल पंप सहित आसपास की दुकानदों व घरों में आग को फैलने से रोका गया। इस आग के कारण पंचायत घर के अंदर रखा पूरा रिकार्ड व अन्य दस्तावेज भी जलकर राख हो गए। दमकल विभाग के अधिकारी मकबूल हुसैन ने कहा कि आग लगने की सूचना मिलने के तुरंत बाद, तीन फायर टेंडरों को घटनास्थल पर पहुंचाया गया और अग्निशमन अभियान चलाया गया। मकबूल हुसैन ने कहा कि पंचायत घर आग की वजह से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन हम पेट्रोल पंप सहित इलाके में स्थित दर्जनों दुकानों और घरों में आग की लपटों को फैलने से रोकने में कामयाब रहे। वहीं पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई को शुरू कर दिया है। फिलहाल अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आग किस तरह से लगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.