Move to Jagran APP

मेंढर व सुरनकोट में एसएसपी को दी विदाई

जागरण संवाददाता, पुंछ : पुंछ के एसएसपी राजीव पांडे की तबादले पर मेंढर व सुरनकोट में ि

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Dec 2018 11:38 PM (IST)Updated: Sat, 29 Dec 2018 11:38 PM (IST)
मेंढर व सुरनकोट में एसएसपी को दी विदाई
मेंढर व सुरनकोट में एसएसपी को दी विदाई

जागरण संवाददाता, पुंछ :

loksabha election banner

पुंछ के एसएसपी राजीव पांडे की तबादले पर मेंढर व सुरनकोट में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें काफी संख्या में स्थानीय लोगों के साथ साथ विभिन्न संगठनों के सदस्यों ने भी भाग लिया और मेंढर के मुख्य बाजार में रैली निकालकर एसएसपी को विदाई दी।

इस अवसर पर मेंढर में बोलते हुए साईं नाथ यूनिर्विसटी के वाइस चांसलर डाक्टर शहजाद अहमद ने कहा कि एसएसपी राजीव पांडे ने पुंछ में आपसी भाईचारे को कायम रखने में हर संभव प्रयास किया। उन्होंने क्षेत्र से नशीले पदार्थों का कारोबार करने वालों के प्रति शिकंजा कसा और हर व्यक्ति की समस्या को ध्यान से सुन कर उसे हल करने का हर संभव प्रयास किया। उन्होंने कहा कि अब उन्हें ऊधमपुर का एसएसपी बनाया गया है वह वहां पर भी इसी तरह से कार्य करेंगे। वहीं इस अवसर पर काफी संख्या में स्थानीय लोगों की काफी भीड़ मौजूद थी।

इसी तरह से सुरनकोट में एसएसपी राजीव पांडे को जोरदार विदाई दी। इस अवसर पर भी काफी संख्या में लोगों की भारी भीड़ मौजूद थी। इस अवसर पर बोलते हुए एसएसपी राजीव पांडे ने कहा कि जो प्यार व सहयोग पुंछ जिले के लोगों का मिला है उसे हमेशा ही याद रखा जाएगा। तबादला नौकरी का नियम है और इसका पालन करना हमारा अधिकार। आप लोगों से जो संबंध बना है वह हमेशा ही कायम रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.