जागरण संवाददाता, पुंछ : जिले की बेहरा गांव में एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय के नींव पत्थर रखने के कार्यक्रम में विधायक और एसएसपी के बीच तीखी बहस हो गई।

मंच पर संबोधन कर रहे मेंढर विधानसभा क्षेत्र से नेकां विधायक जावेद राणा ने पुलिस के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। इसी दौरान एसएसपी राजीव पांडे मंच पर पहुंच गए। उन्होंने विधायक से कहा कि आपने पुलिस के खिलाफ जिस भाषा का प्रयोग किया है वह सही नहीं है। इसके बाद लोगों की भीड़ में विधायक व एसएसपी के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद सीएपीडी मंत्री चौधरी जुल्फिकार ने बीचबचाव कर मामले को शांत करवाया।

इस घटना के बाद लोगों में विधायक के खिलाफ रोष देखने को मिल रहा है। विभिन्न संगठनों के सदस्यों ने विधायक की सदस्यता को रद करने की मांग की है। विधायक का कहना है कि पुलिस जिस तरह क्षेत्र में कार्य कर रही है, उसे देखते हुए मैंने जो कुछ कहा वह गलत नहीं है। मैंने आप लोगों की आवाज को मंच पर उठाया है।

वहीं, एसएसपी ने कहा कि विधायक ने जिस तरह की टिप्पणी पुलिस के ऊपर की है, सहन योग्य नहीं है। उन्होंने पूरी पुलिस के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कहे, जिसका विरोध किया गया। कोई भी पुलिस अधिकारी और जवान इस तरह के शब्दों को सहन नहीं कर सकता।

Posted By: Jagran