Move to Jagran APP

आतंकी हमले के विरोध में पाकिस्तान का पुतला फूंक किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी पुंछ जिले के सुरनकोट के डेरा गली इलाके में आतंकी हमले में शहीद जवानों

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 01:52 AM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 01:52 AM (IST)
आतंकी हमले के विरोध में पाकिस्तान का पुतला फूंक किया प्रदर्शन
आतंकी हमले के विरोध में पाकिस्तान का पुतला फूंक किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, पुंछ : जिले के सुरनकोट के डेरा गली इलाके में आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सुखविदर सिंह और कमलजीत सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवाओं ने बस स्टैंड पुंछ पर पाकिस्तान के खिलाफ विरोधी प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला जलाकर आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की।

loksabha election banner

आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए युवाओं ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भारतीय सेना के जवानों की शहादत का बदला पाकिस्तान पर हमला कर आतंकी प्रशिक्षण शिविरों को उड़ा कर लेने की मांग की। प्रदर्शन के दौरान युवाओं ने आए दिन कश्मीर में अल्पसंख्यकों की पहचान कर उनकी हत्या पर दुख प्रकट करते हुए आतंकियों द्वारा की गई कायराना हरकत की निदा की और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान का पुतला जलाया। युवाओं ने कहा कि आतंकवाद और उसको पनाह देने वाले देश पाकिस्तान को 56 इंच का सीना दिखाने का समय आ गया है। अब एसी के बंद कमरों में बातचीत का समय नहीं रहा। अब गोली का बदला गोली से लेने का समय है। प्रदर्शन के दौरान युवाओं ने कहा कि जब भी राज्य के हालातों में सुधार होता है, पाकिस्तान के इशारे पर आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देकर कश्मीर में दहशत फैलाते हैं। वहीं, डर का माहौल पैदा कर आपसी भाईचारे को खत्म करने की कोशिश में हैं। लोग आतंकवाद से तंग आ गए हैं। वे लोग अमन चाहते हैं, लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। युवाओं ने कहा कि सुरनकोट के डेरा गली में जेसीओ सहित पांच जवानों की शहादत का पाकिस्तान को करारा जवाब देना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.