जागरण संवाददाता, पुंछ : जिले की मेंढर तहसील के हाल ही में कश्मीर के बांडीपोरा में शहीद हुए पुलिस के जवान जहीर अब्बास खान के घर जाकर एमएलसी विबोध गुप्ता ने शोकव्यक्त किया। इसके साथ कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष गौहर अहमद भट्ट की हत्या का कड़ा विरोध किया। उन्होंने कहा कि आप आतंकवाद देश है और इस हत्या के बाद यह साबित हो चुका है कि वह आतंकवादियों का सबसे बड़ा समर्थक है।

शहीद पुलिस कांस्टेबल जहीर अब्बास के घर पहुंचे एमएलसी विबोध गुप्ता व भाजपा के राज्य सचिव राजेंद्र गुप्ता ने शहीद के परिवार के सदस्यों से बातचीत कर अपने संवेदना प्रकट की। एमएलसी गुप्ता ने कहा कि आतंकवाद की कमर हमारे सुरक्षा बलों ने तोड़ दी है। आतंकवादियों से लोहा लेते हुए जहीर अब्बास शहीद हुए। जहीर का नाम हमेशा ही याद रखा जाएगा। आतंकवादियों ने गला रेतकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष की शोपियां में निर्मम हत्या कर दी थी। जिससे यह बात साफ होती है कि पाकिस्तान आतंकवाद समर्थक देश है और इस घटना से यह बात साबित हो चुकी है कि पाकिस्तान आतंकवादियों का सबसे बड़ा समर्थक है। उनको जड़ से मिटाने के लिए सुरक्षा बलों में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

इस अवसर पर राज्य सचिव राजेंद्र गुप्ता ने कहा कि जहीर अब्बास जैसा बहादुर हर घर में पैदा नहीं होता। उन्होंने कहा की आने वाले दिनों में कश्मीर में जो आतंकी बचे हुए है उन्हें भी चुन चुन कर मार गिराया जाएगा।

Posted By: Jagran