पुंछ, जागरण संवाददाता। पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के शाहपुर-किरनी सेक्टर, मनकोट सेक्टर के साथ कृष्णा घाटी में सोमवार को भारी गोलाबारी की। पुंछ जिले में पाक सेना जोरदार गोलाबारी कर रही है। इस गोलाबारी में सीमा सुरक्षा बल का एक इंस्पेक्टर शहीद हो गया, जबकि चार सीमा सुरक्ष बल के जवानों के साथ साथ सेना का एक जवान भी घायल हो गया है। इस गोलाबारी में एक बच्ची की भी मौत हो गई है और 14 स्थानीय लोग भी घायल हो गए। भारतीय सेना द्वारा भी पाक सेना को मुंह तोड़ जवाब दिया जा रहा है। 

सोमवार सुबह से ही पाक सेना ने शाहपुर किरनी, मनकोट, कृष्णा घाटी सेक्टर के साथ साथ पुंछ सेक्टर में भी गोलाबारी को जारी रखा हुआ है। इस गोलाबारी में पाक सेना भारतीय सैन्य चौकियों के साथ साथ रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाकर जोरदार गोलाबारी कर रही है। इस गोलाबारी में अभी तक सीमा सुरक्षा बल का एक इंस्पेक्टर शहीद हो गया है, जबकि चार सीमा सुरक्षा बल के जवान व सेना का एक जवान घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए सैन्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं, इस गोलाबारी में आठ वर्षीय बच्ची की भी मौत हो गई है इसके साथ साथ 14 स्थानीय लोग भी घायल हो गए है, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल पुंछ लाया जा रहा है। वहीं भारतीय सेना द्वारा भी पाक सेना को मुंह तोड़ जवाब दिया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी पाक सेना गोलाबारी को जारी रखे हुए है।

ये भी पढ़ें- J&K Terror Attack: CRPF काफिले और बंकर पर धमाके, बारामुला में एक की हत्या

 

Posted By: Rahul Sharma