जागरण संवाददाता, पुंछ : मेंढर क्षेत्र के लोगों ने रविवार को लोक निर्माण विभाग के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द सड़कों में सुधार न किया गया तो आने वाले दिनों में स्थानीय लोग इससे भी उग्र प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।

रविवार को प्रदर्शन कर रहे मुहम्मद रहमान, रफीक अहमद, राज कुमार आदि ने कहा कि पिछले काफी समय से क्षेत्र की अधिकतर सड़कों की हालत काफी जर्जर बनी हुई है, लेकिन सड़कों की दशा में सुधार लाने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। जिस कारण से उनके साथ-साथ वाहन चालकों को भी कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द क्षेत्र की सड़कों की दशा में सुधार न लाया गया तो आने वाले दिनों में इससे भी बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा। विभाग द्वारा सड़कों की मरम्मत के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है।

प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द सड़कों की हालत में सुधार लाने के लिए कार्य शुरू किया जाएगा। जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने अपना प्रदर्शन समाप्त किया।

Posted By: Jagran