जागरण संवाददाता, पुंछ : जिले की मंडी तहसील के मुख्य बाजार में चोरों के गिरोह ने तीन दुकानों में सेंध लगाने के साथ साथ बाजार में लगे जेके बैंक के एटीएम को भी लूटने का प्रयास किया। चोर एटीएम तक पहुंचने में विफल रहे। इस कार्रवाई के बाद एसएसपी पुंछ राजीव पांडे ने बाजार में रात समय ड्यूटी पर तैनात एक सलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल व एक हवलदार को निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया।

जानकारी के अनुसार चोरों के गिरोह से शनिवार रात मंडी के मुख्य बाजार में तीन दुकानों में सेंध लगाकर लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने जेके बैंक के एटीएम की दीवार को तोड़ा, लेकिन चोर एटीएम तक नहीं पहुंच पाए। सुबह दुकानदारों ने इस संबंध में पुलिस स्टेशन मंडी में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद चोरों की तलाश का कार्य शुरू कर दिया है।

वहीं, एसएसपी पुंछ ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रात के समय मंडी बाजार में ड्यूटी पर तैनात पुलिस के एक सलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल के साथ साथ एक हवलदार को निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया है। इसके साथ साथ एसएसपी ने कहा कि जिस भी क्षेत्र में चोरी की घटना घटेगी वहां पर जो जवान व अधिकारी ड्यूटी पर तैनात होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा।

Posted By: Jagran