जागरण संवाददाता, पुंछ : उपजिला अस्पताल में मेंढर में मंगलवार को

11वीं कक्षा की छात्रा ने मृत बच्ची को जन्म दिया। यह खबर क्षेत्र में फैल गई। उसके बाद पुलिस ने तुरंत अस्पताल पहुंच कर छात्रा के परिजन से पूछताछ की। परिजनों ने बताया कि स्थानीय निवासी अनवर हुसैन ने हमारी बच्ची को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। लेकिन इस घटना के बाद से वह फरार हो चुका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर अपना अभियान छेड़ दिया है।

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि बीती रात छात्रा के पेट में तेज दर्द शुरू हो गया। परिवार के सदस्य उसे लेकर उपजिला अस्पताल मेंढर पहुंचे। यहां पर डॉक्टरों ने परिवार के सदस्यों को बताया कि छात्रा गर्भवती है और उसे प्रसव पीड़ा हो रही है। यह बात सुनते ही परिजनों के पांव से जमीन खिसक गई। छात्रा के तेज दर्द को देखते हुए डॉक्टर उसे लेबर रूम में ले गए, जहां पर उसने मृत बच्ची को जन्म दिया। उन्होंने बताया कि जब वे लोग छात्रा को लेकर अस्पताल पहुंचे तो उसी समय आरोपित फरार हो गया।

इस संबंध में एसडीपीओ मेंढर नीरज पडियार का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपित को हिरासत में ले लिया जाएगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस