Move to Jagran APP

लो वोल्टेज से परेशान ग्रामीणों का किया रोष प्रदर्शन

जागरण न्यूज नेटवर्क चड़वाल पंचायत सपरैन में बिजली विभाग के खिलाफ स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन क

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 11:23 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 11:23 PM (IST)
लो वोल्टेज से परेशान ग्रामीणों का किया रोष प्रदर्शन
लो वोल्टेज से परेशान ग्रामीणों का किया रोष प्रदर्शन

जागरण न्यूज नेटवर्क, चड़वाल: पंचायत सपरैन में बिजली विभाग के खिलाफ स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि पानी और बिजली की इस गांव में काफी समस्या उत्पन्न हो गई है। अगर दिन में तीन चार घंटे बिजली आ भी जाए तो मोहल्ले में लाइट की लो वोल्टेज होने के कारण एक पंखा भी चलना मुश्किल हो जाता है।

loksabha election banner

गांव लोअर सपरैन में दो सौ के करीब घर हैं, और ट्रांसफार्मर एक ही है जिससे लो वोल्टेज की समस्या उत्पन्न हो रही है। इसके कारण मजबूरन बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन करना पड़ रहा है। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष रोमी शर्मा ने कहा कि जल्द से जल्द ट्रांसफार्मर को अपग्रेड किया जाए, ताकि गांव में लो वोल्टेज की समस्या खत्म हो सके। बिजली ना होने के कारण ट्यूबल में लगी मोटर भी नहीं चलती है। इसके कारण लोगों के घरों में पानी नहीं पहुंचता, पानी के लिए काफी दूर जाना पड़ता है। जल शक्ति विभाग से भी अपील करते हैं कि गांव में जो पानी की समस्या बनी हुई है। उसे जल्द से जल्द हल करवाया जाए। अगर जल्द बिजली पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे। प्रदर्शन में शामिल सोमराज, केवल कुमार, किरण देवी, संजीव शर्मा, अंकुश कुमार शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.