Move to Jagran APP

Kathua Road Accident: तेज रफ्तार कार ने स्कूली छात्रों को कुचला, एक की मौत, 10 घायल

कठुआ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। सोमवार को कठुआ के निकट बरवाल मोड़ हाईवे पर स्कूल के छात्रों को तेज गति से आ रही कार ने कुचल दिया। इस हादसे में एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई और 10 छात्र घायल हो गए

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Mon, 30 Jan 2023 03:56 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 03:56 PM (IST)
Kathua Road Accident: तेज रफ्तार कार ने स्कूली छात्रों को कुचला, एक की मौत, 10 घायल
इस हादसे में एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई और 10 छात्र घायल हो गए

कठुआ, जागरण डिजिटल डेस्क। कठुआ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। सोमवार को कठुआ के निकट बरवाल मोड़ हाईवे पर स्कूल के छात्रों को तेज गति से आ रही कार ने कुचल दिया। इस हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 छात्र घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

स्कूल बस का इंतजार कर रहे थे छात्र

बता दें कि बरवाल मोड़ हाईवे पर स्कूल की छुट्टी के बाद छात्र अपनी स्कूल बस का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उनकी ओर बढ़ी और रौंदती हुई आगे बढ़ गई। छुट्टी के बाद बस के इंतजार में सड़क मार्ग के किनारे खड़े डीएस हेरिटेज स्कूल के एक दर्जन विद्यार्थियों को तेज गति से आ रही कार ने कुचल डाला।

इस हादसे में एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक छात्रा की पहचान 17 साल की बुमिका हंस के रुप में की गई है। बुमिका अशोक कुमार हंस की बेटी हैं । वहीं 10 छात्र घायल हैं। घायल बच्चों को उपचार के लिए जीएमसी कठुआ ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: तेज बर्फबारी के बीच राहुल बोले- कश्मीर में भाजपा का कोई नेता नहीं कर सकता ऐसी यात्रा

घायलों की सूची

इस हादसे में 10 विद्यार्थी घायल हो गए हैं। घायलों में आर्यन शर्मा, प्रगति, शगुन शर्मा,वंश कुमार, हीतेश कुमार, नतेश कुमार, रघुनंदन, सौरव और गोविंद शामिल हैं। इन्हें इलाज के लिए जीएमसी कठुआ में भर्ती कराया गया है।

घबराए हैं अभिभावक

बच्चों के घायल और मौत की खबर सुनकर अभिभावकों का बुरा हाल है। हॉट सिटी खबर सुनते ही बच्चों के अभिभावकों में अफरातफरी का माहौल बन गया। अभिभावक फटाफट अस्पताल पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा का आज समापन, बर्फ में खेलते दिखे राहुल और प्रियंका

डीसी राहुल पांडे ने किया अस्पताल का दौरा

बता दें कि डीसी राहुल पांडे ने भी घायल छात्रों का हाल जानने के लिए जीएमसी कठुआ का दौरा किया और अस्पताल प्रबधन को उचित इलाज के लिए कहा। घायल बच्चों का हाल जानने के लिए डोगरा स्वाभिमान संगठन के चेयरमैन चौधरी लाल सिंह भी जीएमसी कठुआ पहुंचे। कार को फिलहाल जब्त कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.