Move to Jagran APP

कोटी में बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी

संवाद सहयोगी बिलावर बिजली विभाग की लचर कार्यप्रणाली के कारण किशनपुर पंचायत को कोटी में पिछ

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 12:23 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 12:23 AM (IST)
कोटी में बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी
कोटी में बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी

संवाद सहयोगी, बिलावर: बिजली विभाग की लचर कार्यप्रणाली के कारण किशनपुर पंचायत को कोटी में पिछले 8 दिनों से अंधेरे में है। इससे परेशान कोटी के लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।

loksabha election banner

प्रदर्शनकारियों में शामिल सुरजीत सिंह सुंबदिया, रंजीत सिंह, दविंदर सिंह, अशोक कुमार आदि ने कहा कि खूंटी में पिछले 8 दिनों से बिजली की समस्या बनी हुई है, कई बार विभाग के लाइनमैन को बिजली न होने की समस्या से अवगत करवा चुके हैं, लेकिन समस्या का कोई भी समाधान नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि गíमयों के दिनों में बिजली के बिना लोग परेशानियों की चक्की में पिस रहे हैं, लेकिन विभाग है कि ध्यान ही नहीं दे रहा है। इन दिनों में बिजली न होने से लोगों में त्राहिमाम की स्थिति है। वीरवार को 15 मिनट के लिए बिजली आई और वह भी काफी लो वोल्टेज में। कई बार बिजली विभाग के लाइनमैन को समस्या के समाधान के लिए कहा गया, लेकिन वह कोई भी करवाई नहीं हुई। उमस के इन दोनों में बिजली ना होने से काफी परेशान हो चुके है। उन्होंने कहा कि आज विभाग के खिलाफ रोष प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हुए हैं। लोगों ने करीब 1 घटा बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। अगर अब भी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो शुक्रवार को तहसील मुख्यालय पर बिजली विभाग के खिलाफ धरना देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.