Move to Jagran APP

जल ही जीवन मिशन से पंचायत प्रतिनिधियों को कराया अवगत

हर घर में पीने के पानी का कनेक्शन पहुंचाने की केंद्र सरकार की जल जीवन मिशन के प्रति पंचायत प्रतिनिधियों को जागरूक करने के लिए ब्लॉक विकास परिषद के चेयरमैन विजय टगोत्रा के कार्यालय में एक बैठक हुई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 10:23 PM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 06:20 AM (IST)
जल ही जीवन मिशन से पंचायत प्रतिनिधियों को कराया अवगत
जल ही जीवन मिशन से पंचायत प्रतिनिधियों को कराया अवगत

जागरण संवाददाता, कठुआ: हर घर में पीने के पानी का कनेक्शन पहुंचाने की केंद्र सरकार की जल ही जीवन मिशन के प्रति पंचायत प्रतिनिधियों को जागरूक करने के लिए ब्लॉक विकास परिषद के चेयरमैन विजय टगोत्रा के कार्यालय में बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता चेयरमैन विजय टगोत्रा ने की। इसमें पीएचई विभाग के अधिकारियों ने बैठक में उपस्थित घगवाल ब्लॉक के सरपंचों को जल जीवन मिशन के बारे में विस्तार से बताया।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि केन्द्र सरकार हर घर को स्वच्छ जल देने के प्रतिबद्ध है। योजना के तहत हर घर को पानी का कनेक्शन दिया जायेगा, ताकि प्रत्येक व्यक्ति को साफ पानी मुहैया हो। चेयरमैन विजय टगोत्रा ने कहा कि कंडी क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या शुरू से ही है। ऐसी योजनाओं का उक्त क्षेत्र को लाभ मिलेगा। इसके लिए घगवाल ब्लॉक के सरपंचों की ओर से पूरा प्रयास रहेगा कि योजना को सभी को लाभ मिले। बैठक में सरपंच अजीत राज शर्मा, किरण जसरोटिया, सुदेश कुमारी, मधु वाला, गणेश दास, जगराम शर्मा, तरसेम सिंह, सुनील उपाध्याय, जसवीर व पूर्व सरपंच अविनाश सिंह, नायब सरपंच आदि मौजूद रहे।

इसी बीच चेयरमैन विजय टगोत्रा तथा राधा कृष्ण शर्मा ने स्थानीय ग‌र्ल्स स्कूल में 30 लाख रुपये की लागत से बनने वाले सिथेटिक हैंडबाल मैदान का सोमवार को नींव पत्थर रखा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.