Move to Jagran APP

अनियमित सप्लाई से कई पंचायतों के ग्रामीण परेशान

लचर कार्यप्रणाली के कारण डांबरा बनहोड पलैल आदि पंचायत में अनियमित पेयजल सप्लाई होने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है। जिससे ग्रामीणों को पीने का पानी तक नसीब नहीं हो रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 08:27 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 06:32 AM (IST)
अनियमित सप्लाई से कई पंचायतों के ग्रामीण परेशान
अनियमित सप्लाई से कई पंचायतों के ग्रामीण परेशान

संवाद सहयोगी, बिलावर: पीएचई विभाग की लचर कार्यप्रणाली के कारण डांबरा, बनहोड, पलैल आदि पंचायत में अनियमित पेयजल सप्लाई होने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है। जिससे ग्रामीणों को पीने का पानी तक नसीब नहीं हो रहा है।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों ने प्रशासन से पेयजल समस्या की स्थाई समाधान करने की गुहार पीएचई विभाग के खिलाफ सड़क पर उतरने की चेतावनी दी है। स्थानीय राकेश कुमार, किशोरी लाल, मंजीत सिंह, सोहन लाल, सुरेश कुमार आदि ने बताया कि दो सप्लाई से क्षेत्र में अनियमित पीएचई सप्लाई के कारण पानी की समस्या बनी हुई है। नियमित पानी न मिलने के कारण लोगों के घरों में पानी की समस्या बनी हुई है, इसलिए वह लोग पानी को लेकर काफी परेशान है। यहां पीएचई योजना होने के बाद भी सेरी मुनी वासियों को पानी को लेकर बाबलियों पर निर्भर होना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि बिना पानी के ही वे लोग भारी भरकम बिल का भुगतान विभाग को कर रहे है। ग्रामीणों ने पीएचई विभाग को समस्या का स्थाई हल निकाले ना करने पर विभाग के खिलाफ फिर से धार रोड पर उतरकर विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

इस बारे में एईई पीएचई अनिल जुंजआ का कहना है कि सेरी मुनी, पैलल, बनहोड में किसी प्रकार की पीएचई सप्लाई को लेकर कोई समस्या है। ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। फिर भी वे संबंधित सेक्शन जेई से रिपोर्ट लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.