Move to Jagran APP

नरेश शर्मा ने थामा भाजपा का दामन

जागरण संवाददाता, कठुआ : निकाय चुनाव के बाद विभिन्न कमेटियों व नप में अपने प्रधान और चेयरम

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 06:48 PM (IST)Updated: Mon, 29 Oct 2018 06:48 PM (IST)
नरेश शर्मा ने थामा भाजपा का दामन
नरेश शर्मा ने थामा भाजपा का दामन

जागरण संवाददाता, कठुआ : निकाय चुनाव के बाद विभिन्न कमेटियों व नप में अपने प्रधान और चेयरमैन बनाने के लिए भाजपा कीे जारी जोड़तोड़ राजनीति में सोमवार एक बड़ी सफलता मिली। इसमें कठुआ से कांग्रेस के प्रमुख नेता नरेश शर्मा अपने पार्षदों सहित भाजपा में शामिल हो गए। जम्मू में प्रदेश प्रधान रवींद्र रैणा, कठुआ से भाजपा विधायक राजीव जसरोटिया सहित पार्टी के अन्य प्रदेश के प्रमुख नेताओं की उपस्थिति में नरेश शर्मा ने भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। उनके भाजपा में शामिल होने से भाजपा का कठुआ नप की कुर्सी के लिए आंकड़ा अब पूरा हो गया है। अब भाजपा अपने पार्षदों की संख्या के साथ नगर परिषद में अपना प्रधान बनाएगी। नरेश शर्मा के साथ कांग्रेस के जीते सभी पार्षद भी भाजपा में शामिल हुए हैं। प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैणा ने नरेश शर्मा का उनकी पार्टी में शामिल होने का स्वागत किया और कहा कि कठुआ में अब उनकी ही नगर परिषद बनेगी। वहीं नरेश शर्मा के पार्टी में शामिल होने से ये भी साफ हो गया है कि अब वहीं कठुआ नगर परिषद के अध्यक्ष होंगे। इसी के साथ भाजपा ने कठुआ में अपना आंकड़ा पूरा करते हुए अन्य कमेटियों में भी अपने चेयरमैन बनाने के लिए कोशिशें तेज कर दी हैं, क्योंकि पहली नंवबर को पार्षदों की शपथ के साथ ही नप के प्रधान एवं उपप्रधान सहित म्यूनिसिपल कमेटियों के चेयरमैन व उप चेयरमैन के लिए चुनाव होने हैं। ऐसे में हर हाल में भाजपा यहां-यहां उनका आंकड़ा पूरा नहीं है, अपनी कमेटियां बनाने के लिए जोड़तोड़ करेगी। मौजूदा समय में कठुआ की कुल छह इकाइयों में से अब दो कठुआ नप और हीरानगर म्यूनिसिपल कमेटियों में भाजपा का आंकड़ा पूरा हो गया है।

loksabha election banner

वहीं नरेश शर्मा के कांग्रेस का दामन छोड़ने से पार्टी को काफी झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता ने अचानक पार्टी को अलविदा कहने पर हैरानी जताई है और कहा कि उनके इस फैसले से कठुआ में कांग्रेस को काफी नुकसान हुआ है।

उधर नरेश शर्मा ने पार्टी छोड़ने पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर रहते हुए अब पार्टी में घुटन होने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.