Move to Jagran APP

ज्वैलर्स की दुकान से गहनों से भरा बैग ले उड़े

संवाद सहयोगी, कठुआ : शहर के शास्त्री नगर-सावन चक मार्ग पर वीरवार सुबह एक ज्वैलर्स की दुकान से गहन

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 11:37 AM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 11:37 AM (IST)
ज्वैलर्स की दुकान से गहनों से भरा बैग ले उड़े
ज्वैलर्स की दुकान से गहनों से भरा बैग ले उड़े

संवाद सहयोगी, कठुआ : शहर के शास्त्री नगर-सावन चक मार्ग पर वीरवार सुबह एक ज्वैलर्स की दुकान से गहनों से भरा बैग लेकर बाइक सवार दो बदमाश लेकर फरार हो गए। हालांकि दोनों बदमाशों को पकड़ने के लिए दुकानदार ने उनकी पीछा भी किया, लेकिन वे पकड़ में नहीं आ सके। दुकानदार ने इसकी जानकारी आसपास के दुकानदारों के अलावा पुलिस को दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी, जबकि ज्वैलर्स की दुकान के पास ही एक अन्य दुकान में सीसीटीवी लगा हुआ है। अब पुलिस उसकेरिकार्ड की जांच कर रही है।

loksabha election banner

वीरवार की सुबह करीब दस बजे शास्त्री नगर निवासी पंकज अबरोल रोज की तरह अपनी दुकान खोलन के लिए आए थे। दुकान के दो श्टर हैं, जिसके चलते उन्होंने मुख्य शटर खोल गहनों से भरा बैग अंदर रख दिया। जबकि खुद दूसरा शटर खोलने में व्यस्त हो गए। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो युवक आकर रुके। बाइक चालक ने हेलमेट पहन रखा था, जबकि पीछे बैठा दूसर युवक दुकानदार के पास चला गया और उससे गहने बनाने को लेकर बातचीत करने लगा। चूंकि दुकानदार शटर खोल रहा था, इसी दौरान बाइक के चालक ने दुकान के भीतर से बैग उठा लिया। इससे पहले दुकानदार कुछ समझ पाता, दूसरा सवार भी तुरंत बाइक पर बैठ गया और दोनों बैग लेकर फरार हो गए। दुकानदार ने शोर मचाया और इसकी जानकारी पुलिस को दी। दुकानदार के अनुसार उसने पीछा भी किया, लेकिन वह निकल गए। बैग में दो लाख रुपये से ज्यादा के गहने हैं। उधर, अन्य दुकानदारों में भी इस वारदात को लेकर रोष बढ़ गया है और उनमें हड़कंप मच गया है।

वहीं, सूचना मिलने पर हटली चौकी प्रभारी वीरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने दुकानदार से बातचीत की। चौकी प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने अभियान तेज कर दिया है। जल्द की कोई न कोई सुराग लगा लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.