Move to Jagran APP

दोस्त से मिलने एमएएम कॉलेज हॉस्टल में आए युवक ने निगला जहर, मौत

युवक के परिजन देर रात तक भद्रवाह से जम्मू पहुंच रहे हैं। उसके बाद पुलिस परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाएगी।

By Edited By: Published: Wed, 28 Nov 2018 02:33 AM (IST)Updated: Wed, 28 Nov 2018 02:33 AM (IST)
दोस्त से मिलने एमएएम कॉलेज हॉस्टल में आए युवक ने निगला जहर, मौत
दोस्त से मिलने एमएएम कॉलेज हॉस्टल में आए युवक ने निगला जहर, मौत

जागरण संवाददाता, जम्मू : एमएएम कॉलेज के हॉस्टल में दोस्त में मिलने आए युवक की संदिग्ध परिस्थिति में जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। युवक अपने दोस्त के पास कॉलेज के पीजी हॉस्टल में आया हुआ था। मृत युवक की पहचान इमरान अली निवासी भद्रवाह के रूप में हुई। युवक के परिजन देर रात तक भद्रवाह से जम्मू पहुंच रहे हैं। उसके बाद पुलिस परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाएगी।

loksabha election banner

वेयर हाउस चौकी प्रभारी संदीप चाढ़क के अनुसार डाक्टरों ने ड्रग ओवरडोज से युवक की मौत होने की आशंका है, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। वहीं, एमएएम कॉलेज के वार्डन करण ¨सह बाहू का कहना है कि उक्त का हमारे कॉलेज का छात्र नहीं है। मामले का पता लगाया जा रहा है। मंगलवार सुबह इमरान को एमएएम कॉलेज के कुछ छात्र जीएमसी अस्पताल में उपचार के लिए लेकर पहुंचे। प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने पाया कि उसने किसी जहरीले या नशीले पदार्थ का सेवन किया है। घटना के बारे में वेयर हाउस पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने इमरान के बयान दर्ज करने की कोशिश की, लेकिन उसकी हालत बयान देने योग्य नहीं थी।

उपचार के दौरान दोपहर बाद इमरान ने दम तोड़ दिया। इमरान की मौत की सूचना मिलते ही उसके परिजन भद्रवाह से जम्मू के लिए रवाना हो गए। पुलिस का कहना है कि परिजनों के जम्मू पहुंचने के बाद हीं मामले से जुड़े कई पहलुओं का पता चल पाए। -मुंबई में काम करता था युवक संदिग्ध परिस्थितियों में मारा गया इमरान मुंबई में काम करता था। गत सोमवार रात को उसने अपने घर पर फोन कर भद्रवाह आने की जानकारी परिजनों को दी थी। परिजनों का मानना है कि इमरान कॉलेज के हॉस्टल में रह रहे अपने दोस्तों के मिलने के लिए गया होगा। उसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई इसकी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.