Move to Jagran APP

यूथ कांग्रेस ने फूंका पाकिस्तान का पुतला

युवा कांग्रेस ने पाकिस्तान को आतंकवाद को बढ़ावा देने वाला देश ठहराते हुए पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया और पुतला फूंका। पुलवामा में आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने पर दुख जताते हुए कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 08:48 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 08:48 PM (IST)
यूथ कांग्रेस ने फूंका पाकिस्तान का पुतला
यूथ कांग्रेस ने फूंका पाकिस्तान का पुतला

राज्य ब्यूरो, जम्मू : युवा कांग्रेस ने पाकिस्तान को आतंकवाद को बढ़ावा देने वाला देश ठहराते हुए पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया और पुतला फूंका। पुलवामा में आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने पर दुख जताते हुए कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

loksabha election banner

प्रदेश यूथ कांग्रेस के प्रधान उदय भानू चिब के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शनिवार दोपहर को प्रेस क्लब के बाहर प्रदर्शन किया। उदय चिब ने कहा कि यह बात किसी से नहीं छिपी है कि पाकिस्तान लगातार आतंकवाद का समर्थन ही नहीं कर रहा है बल्कि प्रशिक्षण देकर कश्मीर घाटी में भी भेज रहा है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद का मुख्य उद्देश्य देश को तोड़ना है, जिसे कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा। अब समय आ गया है कि आतंकवाद समर्थक पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाया जाए।

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के लोगों विशेषकर युवाओं को हर कीमत पर सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखना चाहिए। दुश्मन के नापाक इरादों को सफल नहीं होने देना चाहिए। आतंकवाद की पूरा विश्व ¨नदा कर रहा है। दुख इस बात का है कि आतंकवाद फैलाने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ही सबूत मांग रहे है। पहले भी पाकिस्तान को काफी सबूत दिए जा चुके हैं, मगर आतंकियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

चिब ने कहा कि पुलवामा हमले के विरोध में जब जम्मू में युवाओं ने प्रदर्शन किया तो पुलिस ने युवाओं को गिरफ्तार कर लिया, जिनको जल्द रिहा किया जाए। इस दौरान यूथ कांग्रेस ने शहीद जवानों के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना जताई। प्रदर्शनकारियों में पंकज बसोत्रा, साहिल शर्मा, एजाज चौधरी, चेतन वांचू, निमरणदीप ¨सह, रंजीत चोपड़ा व अन्य शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.