जम्मू, जागरण संवाददाता। शहर के पाश इलाके छन्नी हिम्मत के सेक्टर नंबर चार में रहने वाले 27 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके घर की छत के बाथरूम में खून से सना हुआ मिला। शव के पास ही लोहे काटने वाली बिजली की मशीन पड़ी हुई थी, जिससे युवक का गला पूरी तरह से कट गया था।

छन्नी हिम्मत पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में मारे गए राघव आनंद पुत्र पवन आनंद के शव का पोस्टमार्टम करवाया। एसएचओ छन्नी हिम्मत दीपक कटौच ने बताया कि राघव आनंद अपने कमरे से रविवार सुबह बाथरूम करने के लिए निकाला था। सुबह छह बजे जब उसकी मां जागी तो उन्हें घर की छत से मशीन चलने की आवाज आई जब वह छत पर गई तो बाथरूम में मशीन चल रही थी और उसके फर्श पर खून से सना राघव का शव पड़ा हुआ था। घर में चीख पुकार मच गई।

पुलिस को हादसे की सूचना दी गई। एसएचओ छन्नी हिम्मत फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। घटना स्थल से सबूतों को जुटाने के बाद शव का जीएमसी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया। एसएचओ छन्नी हिम्मत ने बताया कि राघव आनंद बेंगलुरु में नौकरी करता था। कोरोना में वह घर वापस लौट आया था। इसके बाद ही वह अपने घर पर परिवार के साथ ही रहता था। राघव की अभी शादी नहीं हुई है। राघव परिवार के साथ पंजाब गया था। बीते शनिवार को परिवार पंजाब से जम्मू लौटा था।  

Edited By: Vikas Abrol