Move to Jagran APP

मुसेफ की अर्द्धशतकीय पारी के बावजूद न्यू स्टार क्लब हारा

न्यू स्टार क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज रुबल ने तीन ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट चटकाए जबकि एक बल्लेबाज को रनआउट कर पवेलियन लौटा दिया गाय।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 05:11 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 05:11 PM (IST)
मुसेफ की अर्द्धशतकीय पारी के बावजूद न्यू स्टार क्लब हारा

जम्मू, जागरण संवाददाता। मुसेफ की 57 रन की पारी भी न्यू स्टार क्रिकेट क्लब को हार से बचा नहीं पाई। युनाइटेड क्रिकेट क्लब ने आसानी से प्रतिद्वंद्वी टीम को छह रन से मात देकर जीत हासिल कर ली है।

loksabha election banner

जम्मू शहर के सतवारी कैंट मैदान में प्रतियोगिता के मुकाबले खेले जा रहे हैं। युनाइटेड क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए। किंग ने 21 गेंदों में दो छक्कों और चार चौकों की मद से सर्वाधिक 37 रन बनाए। जसवीर ने 26 गेंदों में छह चौकों की मदद से 32 रन, आमिर ने 28 रन और आदिल ने 23 रन का योगदान दिया।

न्यू स्टार क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज रुबल ने तीन ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट चटकाए जबकि एक बल्लेबाज को रनआउट कर पवेलियन लौटा दिया गाय। जवाब में न्यू स्टार क्रिकेट क्लब की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और पूरी टीम 18 ओवर में 149 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। मुसेफ ने 38 गेंदों में एक छक्के और आठ चौकों की मदद से 57 रन बनाए। विकास ने 22 और करण ने 21 रन का योगदान दिया।

युनाइटेड क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज नितिन मेहरा ने चार ओवर में 29 रन देकर पांच विकेट चटकाए। इरशाद, आमिर और आरिफ भी एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। अंत में नितिन मेहरा को मैन ऑफ द मैच चुना गया। विजय डोगरा और विजय चौधरी मैच में अंपायर थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.