जम्मू, जेएनएन। ऊधमपुर जिला के नैनसू गांव में आज यानि शनिवार दोपहर को दो युवक स्थानीय नदी में बह गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों स्थानीय युवक नदी से रेत एकत्रित करने का काम करते थे। इसी दौरान नदी के तेज बहाव में दोनों बह गए। इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीमों ने घटनास्थल पर पहुंचकर तलाशी अभियान छेड़ दिया है। फिलहाल अभी तक नदी में बहे दोनों युवकों की तलाशी जारी है। दिलीप कुमार और वरुण कुमार नामक दोनों युवक बडयाली पंचायत के रहने वाले बताये जा रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह बडयाली पंचायत के रहने वाले दो युवक दिलीप कुमार और वरुण कुमार नैनसू गांव में बहने वाली स्थानीय नदी में रेत एकत्रित करने के लिए गए थे कि अचानक इसी दौरान ऊपरी इलाकों में हुई बारिश के कारण नदी में पानी का जलस्तर बढ़ गया। नदी पार करने के दौरान दोनों युवक बह गए। इसी दौरान वहां मौजूद अन्य लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी। आसपास रहने वाले लोग, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई और राहत कार्य में जुट गई। नदी के दोनों ओर बड़ी-बड़ी रस्सियां बांधकर एसडीआरएफ के जवान दोनों युवकों की तलाश में जुटे हुए हैं लेकिन अभी तक दोनों युवकों को कोई भी अता-पता नहीं चल पाया है। ऐसी भी संभावना जताई जा रही है कि दोनों युवक नदी के तेज बहाव में आगे बह गए हैं। फिलहाल तलाशी अभियान जारी है।

उक्त युवकों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। जिस जगह में युवक बह गए हैं, उससे करीब एक किलोमीटर के आगे के क्षेत्र में भी तलाशी अभियान जारी है। गांव के लोग बचाव दल के साथ कंधे से कंधा मिलाकर राहत कार्य में जुटे हुए हैं।युवकों के रिश्तेदार भी मौके पर ही मौजूद हैं। हर कोई इनकी सलामती की प्रार्थना कर रहा है।

 

Edited By: Vikas Abrol