Move to Jagran APP

Jammu News: पंजाब से हेरोइन लाकर जम्मू और सांबा में बेचने वाले दो तस्कर गिरफ्तार

सांबा पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है क्योंकि एसएसपी बेनाम तोश सांबा जिले को नशामुक्त बनाने के लिए लगातार कहते रहे हैं। स्थानीय लोगों से भी उन्होंने कई बार अपील की है कि यदि वे कहीं ऐसे मामले देखें तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaPublished: Fri, 24 Mar 2023 05:46 AM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 05:46 AM (IST)
Jammu News: पंजाब से हेरोइन लाकर जम्मू और सांबा में बेचने वाले दो तस्कर गिरफ्तार
Jammu News: पंजाब से हेरोइन लाकर जम्मू और सांबा में बेचने वाले दो तस्कर गिरफ्तार

विजयपुर, संवाद सहयोगी। एसएसपी सांबा बेनाम तोश के मार्गदर्शन में पुलिस ने दो अंतरराज्यीय हेरोइन आपूतिकर्ताओं को दबोच लिया। दोनों नशा तस्करों को पीएसआइ विनीत कुमार, पीएसआइ मनीष शर्मा, एसएचओ घगवाल भारत भूषण और एसएचओ विजयपुर त्रिभुवन खजूरिया की टीम ने पकड़ा है।

loksabha election banner

गिरफ्तार किए गए हेरोइन सप्लायरों की पहचान शम्सदीन उर्फ बच्चू पुत्र मासूम अली और मुश्ताक अहमद उर्फ नायत पुत्र जहूर हुसैन निवासी रख बरोटियां विजयपुर के रूप में हुई है। दोनों आरोपित पंजाब से हेरोइन की खेप लाकर सांबा और जम्मू जिलों के छोटे आपूर्तिकर्ताओं और बेचते थे। पुलिस इनको लंबे समय से दबोचने के प्रयास में थी, लेकिन वे बचते रहे। आखिरकार सांबा पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।

सांबा पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है, क्योंकि एसएसपी बेनाम तोश सांबा जिले को नशामुक्त बनाने के लिए लगातार कहते रहे हैं। स्थानीय लोगों से भी उन्होंने कई बार अपील की है कि यदि वे कहीं ऐसे मामले देखें तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।

दोनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत थाना विजयपुर में मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सांबा बेनाम तोश ने कहा कि सांबा जिले में मादक पदार्थ तस्करी के धंधे को हमेशा के लिए खत्म करने के लिए जिला पुलिस सक्रिय है। जिला सांबा को नशे के खतरे से पूरी तरह मुक्त करने के लक्ष्य को जरूर हासिल किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.