Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: बारामुला से LeT के दो आतंकी गिरफ्तार, हथियार-गोला बारूद बरामद

सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर के रफियाबाद बारामुला में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों तारिक अहमद वानी और इश्फाक अहमद वानी को गिरफ्तार किया है। यह दोनों ही श्रीनगर शहर के रहने वाले हैं। दोनों आतंकियों से दो पिस्तौल दो मैगजीन और 11 कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sat, 30 Jul 2022 08:20 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2022 08:20 PM (IST)
दोनों आतंकियों से दो पिस्तौल, दो मैगजीन और 11 कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

श्रीनगर, जागरण ब्यूरो। सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर के रफियाबाद बारामुला में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों तारिक अहमद वानी और इश्फाक अहमद वानी को गिरफ्तार किया है। यह दोनों ही श्रीनगर शहर के रहने वाले हैं। दोनों आतंकियों से दो पिस्तौल, दो मैगजीन और 11 कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

loksabha election banner

हादीपोरा गांव के बाहरी छोर पर सड़क पर नाका पार्टी ने तलाशी लेना शुरू की। इसी दौरान दो लोगों को एक बाग की तरफ भागते देखा। नाका पार्टी ने तुरंत उनका पीछा किया और उन्हें ललकारा।बाग में भाग रहे आतंकियों ने जवानों को अपने पीछे आते देख पिस्तौल निकालकर उन पर फायर करना चाहा। जवानों ने खुद को बचाते हुए दोनों आतंकियों को पकड़ लिया और उनके पास से दो पिस्तौल, दो मैगजीन और 11 कारतूस भी बरामद किए। इन दोनों आतंकियों की पहचान तारिक अहमद वानी और इश्फाक अहमद वानी के रूप में हुई है। ये दोनों श्रीनगर में ओल्ड एयर फील्ड रंगरेथ के रहने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.