Move to Jagran APP

Drugs Peddling : दक्षिण कश्मीर के बडगाम में नशीली दवाओं की खेप के साथ दो लोग गिरफ्तार

बडगाम जिला अंतर्गत पड़ने वाले नागम चडूरा में पुलिस ने शनिवार को ड्रग्स तस्करी के आरोप में दो लोगों को पकड़ा है। उनके पास से नशीली दवाओं की खेप भी बरामद की गई। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 03:23 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 03:28 PM (IST)
Drugs Peddling : दक्षिण कश्मीर के बडगाम में नशीली दवाओं की खेप के साथ दो लोग गिरफ्तार
स्पस्मोप्रोक्सीवन की 480 कैप्सूल और प्रतिबंधित कोडीन आधारित सिरप की तीन बोतलें बरामद की गईं।

जम्मू, जेएनएन : मध्य कश्मीर के बडगाम जिला अंतर्गत पड़ने वाले नागम चडूरा में पुलिस ने शनिवार को ड्रग्स तस्करी के आरोप में दो लोगों को पकड़ा है। उनके पास से नशीली दवाओं की खेप भी बरामद की गई। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है कि उन्होंने नशीली दवाओं की खेप कहां से लाई थी और कहां सप्लाई की जानी थी। आरोपितों की पूछताछ के बाद कुछ और गिरफ्तारी होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दो लोग नशीली दवाओं की खेप लेेकर किसी को सप्लाई देने जा रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने बडगाम जिले के नागम चौक पर नाका लगा दिया। इस दौरान बाइक पर सवार दो युवको को रोक कर जांच की गई। इस दौरान उनके पास से स्पस्मोप्रोक्सीवन की 480 कैप्सूल और प्रतिबंधित कोडीन आधारित सिरप की तीन बोतलें बरामद की गईं। दोनों को तत्काल हिरासत में लिया गया।

पकड़े गए आरोपितों में बदीपोरा बडगाम के रहने वलो मुश्ताक अहमद खांडे और नागम चडूरा के रहने वाले इरशाद अहमद याटू शामिल हैं। दो अपनी मोटरसाइकिल संख्या जेके1आर-1045 पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। पुलिस ने उनकी मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया है। मामले की पड़ताल की जा रही है। ज्ञात रहे कि घाटी में इन दिनों ड्रग्स तस्करी के माललों में काफी इजाफा हुआ है। पुलिस आए दिन ड्रग्स तस्करी में लिप्त लोगों की गिरफ्तारी भी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.