Move to Jagran APP

पुलवामा से लापता तीन युवक लश्कर में शामिल, फोटो सोशल मीडिया पर हुए वायरल Kashmir News

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों के लापता होने की सूचना पुलिस को उनके परिवारों से ही मिली थी।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 04:22 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 04:23 PM (IST)
पुलवामा से लापता तीन युवक लश्कर में शामिल, फोटो सोशल मीडिया पर हुए वायरल Kashmir News
पुलवामा से लापता तीन युवक लश्कर में शामिल, फोटो सोशल मीडिया पर हुए वायरल Kashmir News

पुलवामा, जेएनएन। पुलवामा जिले के तीन युवाओं ने सोशल मीडिया पर लश्कर-ए-तइबा (एलईटी) संगठन का हिस्सा बनने की घोषणा की। एके असॉल्ट राइफलों के साथ ब्रांडिंग करती उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार नाजिम पिछले चार दिनों से जबकि इरशाद और रफीक पिछले एक महीने से लापता हैं।

loksabha election banner

पुलवामा के हाकरीपोरा काकपोरा का रहने वाला नाजिम अहमद डार पुत्र अब्दुल अहद डार, त्रिछल-पुलवामा का इरशाद अहमद डार पुत्र मोहम्मद यूसुफ डार और कामाबल, संबूरा पुलवामा का रहने वाला रफीक अहमद डार पुत्र अब्दुल अजीज डार कथित तौर पर आतंकवादी संगठन में शामिल हो गए हैं। चित्रों के अनुसार, नाजिम का कोड नाम रेहान भाई है और वह 17-16-2019 से आतंकवाद में सक्रिय है। इरशाद का कोड नाम अबू उस्मा है। वह 01-06-2019 और रफीक का कोड नाम अबू कासिम है, जो 01-06-2019 से सक्रिय है।

सूत्रों के मुताबिक तीनों के परिजनों ने पुलिस थाना काकापोरा में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों के लापता होने की सूचना पुलिस को उनके परिवारों से ही मिली थी। अलबत्ता सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तस्वीरों पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह तस्वीरों की सत्यता का पता लगा रहे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.