Move to Jagran APP

जम्मू में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल

विजयपुर सड़क हादसे में मारा गया बलबीर सिंह सिद्ध स्वांखां में दुकान करता था। वहीं दूसरा हादसा सोमवार देर रात को उस समय पेश आया जब राजौरी से कार में सवार तीन युवक जम्मू आ रहे थे

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 04:28 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 04:28 PM (IST)
जम्मू में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल
जम्मू में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल

जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर कमाला मोड़ के पास मंगलवार सुबह आल्टो कार सड़क किनारे टाली के पेड़ से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान 40 वर्षीय बलबीर सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी योगपुर विजयपुर के रूप में हुई है। वहीं सोमवार देर रात अखनूर कस्बे में तेज रफ्तार कार के ट्रक के साथ टकरा जाने से उसमें सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक के साथ टकराने से पहले कार ने पैदल चल रहे एक राहगीर काे भी अपनी चपेट में लिया था और हादसे में राहगीर समेत कार में सवार एक अन्य युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिन्हें उपचार के लिए जीएमसी में भर्ती करवाया गया है।

loksabha election banner

विजयपुर सड़क हादसे में मारा गया बलबीर सिंह सिद्ध स्वांखां में दुकान करता था। उसने वहां पर फूलों का काम भी रखा था। मंगलवार सुबह जब वह अपनी बिना नंबर की नई आल्टो कार में फूल लेकर घर से स्वांखां में दुकान पर जाने के लिए निकला था। होनी को कुछ ओर ही मंजूर था। कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे टाली के पेड़ से जा टकराई। स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही रामगढ़ थाना प्रभारी विकास डोगरा भी पुलिस दल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। शव को सीएचसी रामगढ़ पहुंचाया गया जहां पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे अंतिम संस्कार के लिए परिजनों काे सौंप दिया गया। सड़क हादसे में बलबीर की मौत से परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। योगपुर गांव शोक में डूबा हुआ है। मृतक अपने पीछे पत्नी, दो बच्चे, माता पिता, तीन भाइयों सहित भरा पूरा परिवार छोड़ गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

वहीं दूसरा हादसा सोमवार देर रात को उस समय पेश आया जब राजौरी से कार में सवार होकर तीन युवक 35 वर्षीय विक्रम शर्मा पुत्र केवल शर्मा निवासी टांगरी-राजौरी, 30 वर्षीय गुलशन शर्मा पुत्र सतपाल निवासी दसाल-राजौरी और 30 वर्षीय पवन शर्मा पुत्र मनोहर लाल निवासी वार्ड नंबर 13, राजौरी कार में सवार होकर जम्मू की ओर आ रहे थे। जब वे अखनूर में हनुमान मंदिर के पास पहुंचे तो उनकी कार ने वहां से पैदल गुजर रहे एक युवक 27 वर्षीय सेठी शर्मा पुत्र गिरधाली लाल शर्मा निवासी अखनूर को टक्कर मार दी। इसके बाद कार ट्रक से जा टकराई और हादसे में चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद मौके से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचित किया और घायलों को उपचार के लिए अखनूर के उपजिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां पर चारों युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरो ने उन्हें जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया। उधर जब युवकों को जीएमसी लाया गया तो वहां पर विक्रम और गुलशन दोनों निवासी राजौरी को डाक्टरों ने मृत लाया घोषित कर दिया। मृत युवकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर उन्हें जीएमसी के शवगृह में रखवा मामले की जांच शुरू कर दी। घायलों का उपचार जारी है जबकि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा पुलिस ने उनके परिजनों के हवाले कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.