Move to Jagran APP

Jammu: बाइक स्टंट वायरल वीडियो मामले में तीन गिरफ्तार, कहा- दूसरों की जान को खतरे में डाला

सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर (एसडीपीओ) नगरोटा मोहन शर्मा ने बताया कि स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का पुलिस ने संज्ञान लिया गया।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 11:45 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 11:45 AM (IST)
Jammu: बाइक स्टंट वायरल वीडियो मामले में तीन गिरफ्तार, कहा- दूसरों की जान को खतरे में डाला
Jammu: बाइक स्टंट वायरल वीडियो मामले में तीन गिरफ्तार, कहा- दूसरों की जान को खतरे में डाला

जम्मू, जागरण संवाददाता: जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के सिदडा में मोटरसाइकिल पर स्टंट कर रहे युवकों का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई जम्मूृ पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया हैं। पकड़े गए युवकों के विरुद्ध खतरनाक तरीके से वाहन चलाने और दूसरों की जान को जोखिम में डालने का मामला नगरोटा पुलिस थाने में दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें तीन से चार मोटरसाइकिलों पर सवार कुछ युवक सड़क पर खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे थे। युवक कभी मोटरसाइकिल पर खड़े होकर उसे चला रहा थे तो कभी मोटरसाइकिल पर सवार चालक चलते मोटरसाइकिल से सड़क पर उतार कर तो कभी फिर से मोटरसाइकिल पर चढ़ कर उसे चला रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की खूब आलोचना झेलनी पड़ रही थी कि स्टंट कर रहे युवकों पर लगाम लगाने में पुलिस कामयाब नहीं हो पा रही।

सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर (एसडीपीओ) नगरोटा मोहन शर्मा ने बताया कि स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का पुलिस ने संज्ञान लिया गया। वीडियो में स्टंट कर रहे युवकों की पहचान करनी शुरू कर दी। युवकों की पहचान होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए युवक सौरव कुमार निवासी अशोक कुमार, नई बस्ती, आकाश कुमार निवासी नई बस्ती और अक्षय कुमार निवासी आरएसपूरा से पूछताछ की जा रही हैं। प्राथमिक पूछताछ में दबोचे गए युवकों ने बताया कि वायरल वीडियो छह महीने पहले फिल्माया गया था, इस संबंध में और गिरफ्तारियों की उम्मीद है।

स्टंट करने वाले युवकों पर शिकंजा कसने और उन पर जुर्माना लगाने का पुलिस अभियान चला रही हैं। काबिलेगौर है कि बागे बाहू सिदड़ा मार्ग पर शाम होते ही कुछ युवक मोटरसाइकिल लेकर स्टंट करने के लिए पहुंच जाते हैं। स्टंट करते हुए कई बार हादसे भी हो चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.