Move to Jagran APP

Jammu: रामगढ़ में सैनिक के सूने घर से गहने व नकदी चुरा ले गए चोर, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Jammu Crime News थाना रामगढ़ अंतर्गत गांव खानपुर में दिन-दिहाड़े अज्ञात चोरों ने सैनिक के घर में घुसकर सोने चांदी के गहने व नकदी चुराकर सनसनी फैला दी। सूने रिहायशी घर में हुई यह चोरी की वारदात मंगलवार दोपहर की है।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 09:06 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 09:06 PM (IST)
चोरों ने घर में रखा कीमती सामान चुरा लिया।

रामगढ़, संवाद सहयोगी। थाना रामगढ़ अंतर्गत गांव खानपुर में दिन-दिहाड़े अज्ञात चोरों ने सैनिक के घर में घुसकर सोने, चांदी के गहने व नकदी चुराकर सनसनी फैला दी। सूने रिहायशी घर में हुई यह चोरी की वारदात मंगलवार दोपहर की है, जब सैनिक मेहर सिंह की पत्नी कुलवंत कौर निवासी खानपुर अपने बच्चों के साथ किसी रिश्तेदार के घर गई थी। पहले से घर में चोरी करने के मंसूबों को पाल रहे अज्ञात चोरों को जैसे ही मौका मिला।

loksabha election banner

उन्हाेंने सैनिक के सूने घर को अपना निशाना बना लिया। अज्ञात चोर दीवार फांद कर आंगन घर प्रांगण में पहुंचे और बाद में उन्हाेंने घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया। चोरों ने घर के संदूक, अलमारियां, बैड बाक्स आदि को पूरी तरह खंगाला और और भीतर रखा सामान भी बिखेर दिया। जहां पर भी चोरों को कीमती सामान रखा मिला, उसे चुरा ले गए।

कुलवंत कौर ने घर वापस पहुंच कर जब घर के भीतर की हालत देखी तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई। उसने तुरंत इस चोरी की घटना की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना का पूरा ब्यौरा हासिल किया। घर से चोरी हुए सामान का हवाला देते हुए सैनिक की पत्नी कुलवंत कौर ने 20 तोले सोने के गहने, चांदी के गहने तथा पांच हजार की नकदी बताई। थाना रामगढ़ में सैनिक की पत्नी द्वारा दर्ज करवाई गई इस चोरी की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच आरंभ कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.