श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में बुधवार को सुरक्षाबलों का एक गश्तीदल आतंकी हमले में बाल-बाल बच गया। लेकिन इस दौरान एक बाहरी श्रमिक गोली लगने से जख्मी हो गया। हमले के बाद भागने में कामयाब रहे आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में तलाशी अभियान चला रखा है।

यहां मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह सेना की 55 आरआर का एक गश्तीदल लस्सीपोरा हाजीडार इलाके से गुजर रहा था। वहां एक जगह पहले ही आतंकी घात लगाए बैठे थे। जवानों को देखते ही आतंकियों ने अपने स्वचालित हथियारों से उन पर फायरिंग कर दी। जवानों ने खुद को किसी तरह बचाया और जवाबी फायर किया। करीब सात से आठ मिनट तक दोनों तरफ से गोलियां चली। इसके बाद आतंकी वहां से भाग निकले।

हालांकि मुठभेड़ में सैन्यदल या आतंकियों को किसी प्रकार का नुकसान पहु़ंचने की कोई सूचना नहीं है। लेकिन इस दौरान आतंकियों की फायरिंग की चपेट में आकर एक बाहरी श्रमिक जख्मी हो गया। उसे उपचार के लिए श्रीनगर के अस्पताल मे दाखिल कराया गया है।

एसपी पुलवामा चंदन कोहली ने बताया कि हाजीडार इलाके में आज सुबह आतंकियों ने एक सैन्यगश्तीदल पर हमला किया था। हमले के दौरान अर्जुण कुमार नामक एक बाहरी श्रमिक जख्मी हो गया। गोली उसके सिर में लगी है और इस समय वह श्रीनगर के अस्पताल में उपचाराधीन है। हमले में लिप्त आतंकियों को पकड़ने के लिए एक तलाशी अभियान चलाया गया है।

Posted By: Preeti jha