जम्मू, जागरण संवाददाता। टेरर फंडिंग मामले में पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को जम्मू के नानक नगर में दबिश देकर एक युवक को दबोच लिया। युवक पर आरोप है कि उसके बैंक खाते में विदेश से रुपये आए थे। उन रुपयों का युवक ने क्या किया, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं, युवक की गिरफ्तारी से उसके परिजन तथा स्थानीय लोग भड़क गए। परिजनों ने गांधी नगर पुलिस थाने का घेराव किया। काफी मशक्कत के बाद पंजाब पुलिस आरोपी युवक को अपने साथ ले जाने में कामयाब रही।

 

नानक नगर में अपने चाचा के मोबाइल शोरूम में काम करने वाला जगजीत सिंह निवासी नानक नगर शुक्रवार दोपहर तीन बजे शोरूम में ही काम कर रहा था। इस बीच, पंजाब के मोगा थाने से आई पुलिस टीम ने जम्मू पुलिस के साथ जगजीत सिंह को पकड़ लिया। पंजाब पुलिस के पास जगजीत की गिरफ्तार का वारंट भी था, जिसमें उसे 11 दिसंबर को स्थानीय कोर्ट में पेश करने के लिए कहा गया था। जगजीत की गिरफ्तारी के बाद दर्जनों लोगों ने गांधी नगर थाने को घेर लिया। प्रदर्शनकारी जगजीत को निर्दोष बताकर उसे रिहा करने की मांग कर रहे थे। जैसे ही पंजाब पुलिस की दो गाडिय़ां गांधी नगर पुलिस थाने से बाहर निकलीं तो प्रदर्शनकारियों ने बुलेरो गाड़ी नंबर पीबी29एक्स-2958 को रोक लिया।

 

प्रदर्शनकारियों ने पंजाब पुलिस के वाहन के आगे कार को खड़ा कर दिया। माहौल खराब होता देख जम्मू पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के पुलिस सुपरिंटेंडेंट विनय शर्मा दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। काफी मशक्कत के बाद पंजाब पुलिस जगजीत को ले जाने में कामयाब हो गई। जगजीत की गिरफ्तारी से गुस्साए परिजनों ने काफी देर तक राजमार्ग अवरुद्ध कर पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी की। इस दौरान जाम भी लगा रहा।

 

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में लश्कर का आतंकी गिरफ्तार

Posted By: Babita Kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस