जम्मू, राज्य ब्यूरो । जम्मू कश्मीर में भाजपा के चुनाव प्रचार में पीपुल्स अलायंस फार गुपकार डेक्लेरेशन के दलों के नेताओं के रोशनी घोटालों साथ टेरर फंडिंग पर विरोधियों का घेरने का मुद्दा बन गया। जम्मू कश्मीर के प्रभारी तरूण चुग ने आरोप लगाया है कि पीपुल्स अलायंस के दलों के तार भी टेरर फंडिंग से जुड़े हैं। जम्मू संभाग के किश्तवाड़ जिले में प्रचार कर रहे चुग ने टेरर फंडिंग से हालात बिगाड़ने वाले नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

तरूण चुग ने टेरर फंडिंग की जांच का मुद्दा उठाया , अनुराग ठाकुर ने रोशनी योजना पर घेरा 

वह बुधवार को किश्तवाड़ में आतंकवादी हमले में मारे भाजपा के परिहार बंधुओं व आरएसएस कार्यकर्ता चन्द्रकांत शर्मा के घर भी गए। उन्होंने कहा कि पीपुल्स अलायंस के दल कांग्रेस के साथ मिलकर जम्मू कश्मीर में आतंकवाद व अलगाववाद को शह देते आए हैं। अब गुपकार के दलों को हिसाब देना पड़ रहा है।वहीं दूसरी ओर बुधवार को जम्मू व सांबा में प्रचार करने वाले केंद्रीय मंत्रियों अनुराग ठाकुर व डा जितेन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि नेशनल कांफ्रेंस, पीडीपी व कांग्रेस ने रोशना योजना को अपना भविष्य संवारने का जरिया बना दिया।

अनुराग ठाकुर ने बुधवार को सांबा जिले के विजयपुर में प्रचार किया। ठाकुर ने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस, पीडीपी व कांग्रेस ने मिलकर 25000 करोड़ रुपए के सनसनीखेज रोशनी घोटाले में जमीनें लूटी। भ्रष्टाचार को शह देकर उन्होंने जनता से सौतेला व्यवहार किया। लोगों को नजरंअदाज कर सिर्फ़ परिवार का फायदा किया। ठाकुर ने आरोप लगाए कि इन दलों ने कश्मीर के हालात कर स्कूल बंद कर युवाओं के हाथ में पत्थर, बंदूकें पकड़ाई। उन्होंने कहा कि फारूक अब्दुल्ला के साथ पूर्व सांसद मदन लाल, पूर्व एजाज खान, पूर्व मंत्री ताज मोहिउद्दीन समेत कई मंत्रियों ने तय साजिश के तहत जमीन हड़पीं।बुधवार को भाजपा के जोरदार प्रचार अभियान के चलते केंद्रीय मंत्री डा जितेन्द्र सिंह ने जम्मू जिले के बाहरी इलाकों में प्रचार किया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने कठुआ जिले के बिलावर में चुनाव प्रचार किया। वहीं दूसरी जम्मू कश्मीर के सह प्रभारी आशीष सूद ने रामबन जिले के बटौत व आसपास के इलाकों में प्रचार किया।