मीरा साहिब, संवाद सहयोगी। ब्लॉक कार्यालय मीरा साहिब में बीडीसी चेयरमैन पद के चुनावों की अधिसूचना जारी होने के पांचवें दिन तक कुल 10 उम्मीदवार रिटर्निंग अधिकारी से फार्म ले गए हैं मगर उनमें से किसी ने भी अभी तक अपना नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया है। हालांकि चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक उम्मीदवार पंचों सरपंचों से संपर्क जरूर साद रहे हैं।

ये उम्मीदवार इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि राजनीतिक पार्टियां किसको अपना उम्मीदवार बनाते हैं। चुनाव की देखरेख में लगे रिटर्निंग ऑफिसर डॉक्टर एके सिंह ने बताया की अधिसूचना जारी हुए पांच दिन बीत चुके हैं। अभी तक कुल 10 उम्मीदवार फार्म ले गए हैं मगर किसी ने अपना नामांकन नहीं भरा है। रविवार, सोमवार और मंगलवार को तीन छुट्टियां हैं। उम्मीदवारों के लिए अब केवल बुधवार को ही आखिरी दिन ही पर्चा भरने का समय रह गया है। उनके अनुसार जो भी चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवार हैं आखिरी दिन ही नामकरण भरने पहुंच सकते हैं।

कुल मिलाकर अधिसूचना जारी होने के पांचवें दिन तक ब्लॉक में कोई ज्यादा गहमागहमी देखने को नहीं मिल रही है। इक्का-दुक्का पंच-सरपंच ही चेयरमैन पद के लिए चुनाव लड़ने को इच्छुक हैं। सनद रहे कि प्रशासन की ओर से एक अक्टूबर को बीडीसी चुनावों की अधिसूचना जारी कर दी गई थी। उस दिन से लेकर 9 अक्टूबर तक उम्मीदवार फार्म भर सकते हैं।

Posted By: Rahul Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस