Move to Jagran APP

बीडीसी चुनाव: 10 उम्मीदवार फार्म ले गए मगर अभी तक किसी ने नामांकन नहीं भरा

कुल मिलाकर अधिसूचना जारी होने के पांचवें दिन तक ब्लॉक में कोई ज्यादा गहमागहमी देखने को नहीं मिल रही है। इक्का-दुक्का पंच-सरपंच ही चेयरमैन पद के लिए चुनाव लड़ने को इच्छुक हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 06:01 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 06:01 PM (IST)
बीडीसी चुनाव: 10 उम्मीदवार फार्म ले गए मगर अभी तक किसी ने नामांकन नहीं भरा
बीडीसी चुनाव: 10 उम्मीदवार फार्म ले गए मगर अभी तक किसी ने नामांकन नहीं भरा

मीरा साहिब, संवाद सहयोगी। ब्लॉक कार्यालय मीरा साहिब में बीडीसी चेयरमैन पद के चुनावों की अधिसूचना जारी होने के पांचवें दिन तक कुल 10 उम्मीदवार रिटर्निंग अधिकारी से फार्म ले गए हैं मगर उनमें से किसी ने भी अभी तक अपना नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया है। हालांकि चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक उम्मीदवार पंचों सरपंचों से संपर्क जरूर साद रहे हैं।

loksabha election banner

ये उम्मीदवार इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि राजनीतिक पार्टियां किसको अपना उम्मीदवार बनाते हैं। चुनाव की देखरेख में लगे रिटर्निंग ऑफिसर डॉक्टर एके सिंह ने बताया की अधिसूचना जारी हुए पांच दिन बीत चुके हैं। अभी तक कुल 10 उम्मीदवार फार्म ले गए हैं मगर किसी ने अपना नामांकन नहीं भरा है। रविवार, सोमवार और मंगलवार को तीन छुट्टियां हैं। उम्मीदवारों के लिए अब केवल बुधवार को ही आखिरी दिन ही पर्चा भरने का समय रह गया है। उनके अनुसार जो भी चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवार हैं आखिरी दिन ही नामकरण भरने पहुंच सकते हैं।

कुल मिलाकर अधिसूचना जारी होने के पांचवें दिन तक ब्लॉक में कोई ज्यादा गहमागहमी देखने को नहीं मिल रही है। इक्का-दुक्का पंच-सरपंच ही चेयरमैन पद के लिए चुनाव लड़ने को इच्छुक हैं। सनद रहे कि प्रशासन की ओर से एक अक्टूबर को बीडीसी चुनावों की अधिसूचना जारी कर दी गई थी। उस दिन से लेकर 9 अक्टूबर तक उम्मीदवार फार्म भर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.